न मादक पदार्थों का सेवन करता हूं, न ही उन्हें बढ़ावा देता हूं: Karan Johar

मुंबई। फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने अपने घर में आयोजित एक पार्टी में मादक पदार्थों के सेवन की खबरों को खारिज करते हुए इन आरोपों को ''झूठा और बेबुनियाद'' करार दिया। जौहर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह न तो मादक पदार्थों का सेवन करते हैं और न ही उन्हें बढ़ावा देते हैं।

फिल्मकार ने यह बयान जुलाई 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद जारी किया है। इसके अलावा अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की भी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रहा है।
जौहर द्बारा पिछले साल पहली बार इंस्टाग्राम पर डाले गए वीडियो में फिल्मी सितारे दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, विकी कौशल और शाहिद कपूर समेत कई लोग पार्टी करते दिख रहे हैं। आरोप है कि उस पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने मादक पदार्थों का सेवन किया था।
जौहर ने बयान में कहा, ''कुछ समाचार चैनल, प्रिंट/इलैक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर गलत और गुमराह करने वाली खबरें चलाई जा रही हैं कि 28 जुलाई 2018 के मेरे घर पर आयोजित पार्टी में मादक पदार्थों का सेवन किया गया। मैं पहले ही 2०19 में स्पष्ट कर चुका हूं कि ये आरोप झूठे हैं।'' निर्देशक ने इसे ''दुर्भावनापूणã अभियान'' करार देते हुए दोहराया कि ये आरोप ''पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद'' हैं।
उन्होंने कहा, ''पार्टी में किसी मादक पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया। मैं एक बार फिर स्पष्ट कर दूं कि मैं मादक पदार्थों का सेवन नहीं करता और न ही इन्हें बढ़ावा देता हूं।'' (एजेंसी)

अन्य समाचार