मुंबई पुलिस की चेतावनी - फिल्म स्टार्स की गाड़ियों का पीछा करने वालो की गाड़ी हो जाएगी सीज !Related Story

मुंबई पुलिस की चेतावनी - फिल्म स्टार्स की गाड़ियों का पीछा करने वालो की गाड़ी हो जाएगी सीज !

अदिति त्यागी - बॉलीवुड में इन दिनों लगातार नए मामले सामने आने रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग कनेक्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों का नाम जुड़ चुका है। आये दिन इस मामले में नए खुलासे सामने आ रहे हैं। ड्रग कनेक्शन पर एनसीबी की जांच भी तेज़ हो चुकी हैं । रिया चक्रवर्ती के बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ चल रही है। इस दौरान स्टार्स के आने जाने के वक्त मीडिया की गाड़ियां पूरे रास्ते उनको फौलो करती हैं। इससे सड़क पर दूसरे लोगों को तो असुविधा होती ही है एक्सीडेंट का खतरा भी बढ़ जाता है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में अपना सख्त कदम उठाते हुए फैसला किया है कि अगर किसी भी फिल्म स्टार की गाड़ी का पीछा कोई मीडिया या उससे जुड़ा संस्थान करेगा तो उन गाड़ियों को तुरंत सीज़ किया जायेगा।

Today we have observed a lot of media vehicles chasing people who were called for the inquiry. The vehicles will be seized because they are endangering their lives as well as lives ofù whoever was called & common people: Sangram Singh Nishandar, DCP Zone 1, Mumbai Police
A post shared by E24 Bollywood (@e24official) on Sep 26, 2020 at 8:13am PDT

दरअसल ,हाल ही में , मुंबई पुलिस के डीसीपी जोन 1 अधिकारी संग्राम सिंह निशांदर ने इस बात पर पुष्टि करते हुए बताया है कि आज हमने उन लोगों का पीछा करते हुए मीडिया वाहनों को देखा है जिन्हें जांच के लिए बुलाया गया था । लेकिन अब ऐसे वाहनों को जब्त कर लिया जाएगा क्योंकि वे अपनी ही नहीं दूसरो की जान को खतरे में डाल रहे हैं और साथ ही जो भी आम लोगों को बुलाया गया था उनकी जान पर भी बात है ।

Related Story

अन्य समाचार