सारा का ड्रग्स लेने की बात से इनकार, कहा- सुशांत संग स्मोकिंग करती थी

एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि सारा ने ड्रग्स लेने से जरूर इनकार किया है,लेकिन वे ये मानती हैं उन्होंने स्मोकिंग की है

स्टोरी हाइलाइट्स
एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है. श्रद्धा कपूर की तरह उन्होंने भी खुद को ड्रग्स विवाद से दूर रखने की कोशिश की है. एनसीबी सारा से पूछताछ में कई तरह के सवाल पूछ रही है, ड्रग्स एंगल पर तो खासा जोर दिया जा रहा है. लेकिन सारा लगातार यही कह रही हैं कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है.
सारा अली खान ने लिया ड्रग्स?
बताया जा रहा है कि सारा ने ड्रग्स लेने से जरूर इनकार किया है,लेकिन वे ये मानती हैं उन्होंने स्मोकिंग की है. वे बताती हैं केदारनाथ फिल्म के दौरान वे सुशांत सिंह राजपूत के करीब आई थीं. उस समय दोनों की बॉन्डिंग अच्छी थी. दोनों साथ में स्मोक भी किया करते थे. लेकिन रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सारा, सुशांत संग ड्रग्स लिया करती थीं. रिया के आरोप के बाद ही सारा पर शिकंजा कसा गया. लेकिन अब सारा ने ड्रग्स लेने से साफ मना कर दिया है.
सुशांत संग हुई पार्टी?
वहीं सुशांत के फॉम हाउस के बोटमैन ने बताया था कि सारा अली खान एक्टर संग वहां आया करती थीं और पार्टी में भी शामिल होती थीं. ये सवाल जब एनसीबी ने सारा के सामने रखा, तब उन्होंने ये माना है कि वे पार्टी किया करती थीं. लेकिन ड्रग्स लेने पर उन्होंने कुछ नहीं बताया है. ऐसे में एनसीबी अभी उनसे और पूछताछ कर रही है. वैसे इस समय सारा जरूर ड्रग्स लेने से इनकार कर रही हैं, लेकिन फार्म हाउस के बोटमैन ने बताया था कि उन पार्टियों में ड्रग्स का भी सेवन होता था. ऐसे में सारा का लंबे समय तक खुद को इस विवाद से दूर रखना आसान नहीं होगा. इस समय सारा के अलावा श्रद्धा, दीपिका और रकुल भी ड्रग विवाद में बुरी तरह फंसी हुई हैं.
दीपिका से तो एनसीबी ने आज पूरे साढ़े पांच घंटे पूछताछ की है. दीपिका ने पूछताछ में ये मान लिया है कि जिस चैट को लेकर विवाद है, उसका वे भी एक हिस्सा हैं. वहीं खबर ये भी है कि एनसीबी दीपिका के हर जवाब से संतुष्ट नहीं है. ऐसे में उन्हें दोबारा बुलाया जाता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.
#Sushant Singh Rajput
#Sara Ali khan
#Sharda kapoor
#Deepika Padukon
#Salman khan 

अन्य समाचार