एक बार फिर सुन सकेंगे एसपी बालासुब्रह्मण्यम की मधुर आवाज , रजनीकांत के लिए रिकॉर्ड किया था आखिरी गाना।Related Story

एक बार फिर सुन सकेंगे एसपी बालासुब्रह्मण्यम की मधुर आवाज , रजनीकांत के लिए रिकॉर्ड किया था आखिरी गाना।

अदिति त्यागी - बॉलीवुड से साल 2020 ने कई बड़ी महान हस्तियों ने अलविदा कहा है। एक तरफ कोरोना महामारी और दूसरी और सितारों का दुनिया से रुख्सत होना सभी के लिए गम लेकर आया है। इसी बीच हाल ही में बीते दिन महान सिंगर एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने (Sp Balsubrahmanyam)भी कोरोना से जंग हारकर दुनिया को अलविदा कह दिया। एसपी बालासुब्रह्मण्यम के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी गमगीन है। सलमान खान की आवाज कहे जाने वाले बालासुब्रह्मण्यम के फैन्स के बीच शोक का माहौल है।

Legendary Singer #SPbalasubramanyam passed away today.#SPbalasubramanyam #SPBalasubraniam pic.twitter.com/6qohUVPpmw

एसपी बालासुब्रह्मण्यम करीब पांच दशकों से अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिल पर राज किये हुए थे। उन्होंने करीब 40000 से भी ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी थी। इस समय सभी बालासुब्रह्मण्यम को याद कर रहें हैं। लेकिन इसी बीचसाउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे के संगीतकार डी अम्मान ने बालासुब्रह्मण्यम के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी की खबर शेयर की है। दरअसल , एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने कोरोना संक्रमित होने से पहले फिल्म अन्नाथे के लिए एक पैपी नंबर रिकॉर्ड किया था।

Legends are Immortal!You will be in our hearts forever!With the Legendary SPB uncle while recording an energetic song for Our Superstar @rajinikanth sir’s #Annaatthe Lyric by @Viveka_Lyrics @directorsiva ‘s directorial n @sunpictures ‘s production #DImmanMusical#RIPSPBSir pic.twitter.com/bdQ3yUzUJk

और इसी बात की जानकारी डी अम्मान ने अपने ट्वीट के जरिये दी है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'लेजेंड्स हमेशा अमर होते हैं। बालासुब्रह्मण्यम साहब आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। आपका शुक्रिया कि आपने सुपरस्टार रजनीकांत के लिए हमारी फिल्म अन्नाथे के एक गाने की रिकॉर्डिंग की। बहरहाल इस खबर के सामने आने से एसपी सुब्रह्मणयम के फैन्स को एक बार फिर उनकी आवाज सुनने का सुनहरा मौका मिलेगा।
बता दें कि बीते महीने एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस(Corona Virus) की चपेट में आए थे, जिससे वो ठीक नहीं हो पाए। एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन की खबर से पूरा देश शोक में डूब गया है। सोशल मीडिया पर महान गायक को ढेरो श्रद्धांजलि मिल रही हैं। शनिवार को एसपी बालासुब्रमण्यम को पंचतत्व में विलीन भी कर दिया गया है। उन्हें राजकीय सम्मान(State Honor)के साथ अंतिम विदाई दी गई।

Related Story

अन्य समाचार