एमआर की हत्या मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं

संवाद सूत्र, हाजीपुर : औद्योगिक थाना क्षेत्र में महात्मा गांधी सेतु रोड पर सोमवार की शाम पान हाट के समीप एक दवा कंपनी के एमआर की हत्या के 24 घंटे बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी है। हत्या के पीछे क्या है, इस संबंध में औद्योगिक थाने पुलिस अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। घटना को अंजाम देने के बाद मृतक संजय कुमार यादव के मोबाइल से अपराधियों ने दोनों सिम निकाल लिया है। औद्योगिक थाना की पुलिस ने मृतक के स्वजन को मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बुलाया गया लेकिन, पटना में संजय कुमार यादव का दाह-संस्कार किए जाने का हवाला देते हुए स्वजन ने बुधवार को औद्योगिक थाना पहुंचने की बात कही है।

पातेपुर में अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च, भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील यह भी पढ़ें
औद्योगिक क्षेत्र थाना के अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया गया कि अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक एमआर का मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं होने के कारण जांच में परेशानी हो रही है।
ज्ञात हो कि सोमवार को पटना से मिठाई लेकर एमआर संजय कुमार किसी व्यक्ति से मिलने आए थे। अति व्यस्त महात्मा गांधी सेतु रोड पर पान हाट के समीप पटना से हाजीपुर आने के क्रम में पीछा करके बाइक सवार अपराधियों ने रोककर गोली मारकर हत्या कर दी थी। संजय पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के गुड़ की मंडी नूरानीबाग कॉलोनी निवासी राजेन्द्र प्रसाद यादव के पुत्र थे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार