पहले प्रेमजाल में फंसाकर की दूसरी शादी, फिर कर दी हत्या

मोतिहारी। भेलाही ओपी के मुसहरवा गांव के समीप बंसवारी में मिले अज्ञात महिला के शव की पहचान हो गई है। इसके साथ ही पुलिस ने कांड का भी पर्दाफाश कर दिया है। मृत महिला उत्तरप्रदेश के सोनभद्र जिले की रहने वाली थी। पुलिस ने हत्यारोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भेलाही ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि उक्त महिला की हत्या मुसहरवा गांव निवासी हरदेव पंडित ने की। पूछताछ के दौरान हरदेव पंडित ने एक-एक कर सभी बातों को बताया है। उसने बताया कि वह वाराणसी में राजमिस्त्री का काम कर रहा था। तब उक्त महिला से उसकी आंखें चार हुई। दोनों ने शादी कर ली। तब हरदेव ने अपने आप को कुंवारा बताया था। लेकिन जब बार-बार घर से फोन जाने लगा तो पार्वती को शक होने लगा। उसके बाद दोनों में झगड़ा होने लगा। कभी-कभी मारपीट भी हो जाती थी। इसके बाद वह अपनी दूसरी पत्नी को लेकर गांव आ गया। यहां भी लड़ाई और मारपीट आम बात हो गई थी। तब हरदेव ने उसे सदा के लिए अपने रास्ते से हटाने की साजिश रची। उसे उसके हाथ का गोदना याद आया। जिसपर उसका नाम पार्वती देवी और पहले पति का नाम रामकुमार लिखा था। तब उसने सोचा कि मार देने के बाद पुलिस उसके पास तक नहीं पहुंच पाएगी। इसके लिए उसने अपनी पत्नी को गांव चलने की बात कही। दोनों रक्सौल से सिसवा चौक पहुंचे। वहां से कुकुहिया गांव होते हुए मुसहरवा गांव के पश्चिम बंसवारी पहुंचे। वहां उसने पार्वती से कहा कि रात हो जाने दो, तब गांव में चलेंगे। रात में बंसवारी में पीछे से सिर पर प्रहार किया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फिर वह गांव नहीं जाकर, डेरा पहुंच गया।

बता दें कि हरदेव को पहली पत्नी से दो बच्चे है, जो अपनी मां के साथ गांव में रहते है। ओपी प्रभारी ने बताया कि हत्यारोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार