कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

सपना की कातिल अदाओं ने ली लोगों की जान, कट स्लीव्स में स्टेज पर लगाए ठुमके, करोड़ों ने देखा वीडियो

17 Oct, 2020 10:06 PM | R Kumar 19

मुंबई। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा का वह जाना माना नाम जो अपने डांस में हर एक मूव्स से लोगों को दीवाना बना देता है। सपना के हर डांस देखने के लिए लोग पागल रहते हैं। लोग उनके डांस के दीवाने हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर स्टेप उनके फैन्स दिल थाम के देखते हैं। अपनी कातिल अदाओं से जब सपना स्टेज पर जलवे बिखेरती हैं तो हर किसी की धडकनें रुक जाती हैं। स्टेज तालियों को गडगडाहट से गूंजने लगता है। स्टेज पर मौजूद दर्शक उनकी हर अदा पर जान देने को तैयार रहते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर जबर्दस्त परफ़ॉर्मेंस देती हैं। उनका हर गाना सोशल मीडिया (social media ) पर तेजी से वायरल होता है।



इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना सोशल मीडिया (social media) पर खूब ट्रेंड कर रहा है। खूब देखा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है। गाने के बोल है -'तेरी आंख्या का ये काजल' इस गाने में सपना का जबर्दस्त मूव्स देखने को मिल रहा है। उनके फैंस इस गाने को बार-बार रिपीट करके देख रहे हैं। उनका हर स्टेप फैंस की धडकनें बढ़ा रहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना हो या फिर पुराना फैंस की दीवानगी किसी में भी कम नहीं होती। लोग रात-रात भर जाग कर सपना के वीडियो देखते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते।
पिछले साल किया गया था अपलोड
'तेरी आंख्या का ये काजल' गाने के हर एक बीट पर सपना चौधरी का ठुमका लोगों की जान ले रहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा लोगों को अपना दीवाना बना रही है। हरियाणवी क्वीन ( Haryanvi Queen) ने अपने हर डांस मूव्स से स्टेज पर धूम मचा दी है। इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को एक साल पहले सनम वीडियो ने अपलोड किया था। सपना सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के दूसरे शहरों में भी डांस परफार्मेंस (Dance performance) करती हैं। उनकी फैन फालोइंग की जबर्दस्त है।

अन्य समाचार