यूपी में निकली बंपर बहाली, सीधे इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, 50000 के पार सैलरी

लखनऊ. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में यूपी में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, अगर आपको 50 हजार से ज्यादा की सैलरी चाहिए तो आप संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और नोटिफिकेशन पढ़ें। साथ ही साथ अपनी योग्यता के मुताबिक आवेदन करें।
पदों का विवरण : भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने क्लीनिकल रिसर्च समन्वयक, प्रशासनिक अधिकारी, सूचना प्रबंधक / लाइब्रेरियन, और टेलीमेडिसिन तकनीशियन के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।
योग्यता : संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार स्नातक, एमएससी और डिप्लोमा निर्धारित की गई हैं।
चयन प्रक्रिया : मिली जानकारी के मुताबिक इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के द्वारा होगा। इसके बारे में पूरी जानकारी आप नोटिफिकेशन से प्राप्त करें।
आवेदन प्रक्रिया : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिफिकेशन पढ़ें और आवेदन करें।
आधिकारिक वेबसाइट : http://www.sgpgi.ac.in/

अन्य समाचार