राशिफल 20 अक्टूबर 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज मिलेगा भाग्य का पूरा साथ

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 October 2020)

तम्बाकू के उत्पादों से निजात पाने के लिए यह बिल्कुल उचित समय है, नहीं तो बाद में इससे छुटकारा पाना बहुत मुश्किल होगा. यह न सिर्फ़ आपके शरीर को नुक़सान पहुंचाता है, बल्कि आपके दिमाग़ पर भी कुठाराघात करता है. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. उदास न हों, कभी-कभी विफल होना कोई ख़राब बात नहीं है. वह तो ज़िंदगी की ख़ूबसूरती है. आज फ़ायदा हो सकता है, बशर्ते आप अपनी बात भली-भांति रखें और काम में लगन व उत्साह दिखाएं. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी. जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. अगर आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा.
वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 October 2020)
जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. आपके माता-पिता की सेहत चिंता और घबराहट का कारण बन सकती है. आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छूएगा. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. सेहत के नज़रिये से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.
धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 October 2020)
परेशानियों के बारे में सोचते रहने और तिल का ताड़ करने की आपकी आदत आपके नैतिक ताने-बाने को कमज़ोर कर सकती है. सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है. बच्चे ज़्यादा वक़्त साथ बिताने की मांग करेंगे, लेकिन उनका बर्ताव सहयोगी और समझदारी भरा होगा. हालांकि प्यार में निराशा हाथ लग सकती है लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है. आज आराम के लिए बहुत कम समय है, क्योंकि पहले के टाले हुए काम आपको व्यस्त रखेंगे. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है. खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं. साथ ही ऐसी जगहों पर जाने की भी संभावना हैं जहां नए लोगों से मुलाक़ात हो सके

अन्य समाचार