Secret of life:फिटकरी के ये 4 उपाय आपकी किस्मत बदल देंगे, हर समस्या से देंगे छुटकारा

फिटकरी का चिकित्सीय उपयोग ज्यादातर घरों में किया जाता है , पानी को शुद्ध करने के लिए या खून को तुरंत काटने से रोकने के लिए। कई लोग त्वचा की देखभाल के लिए फिटकरी का उपयोग भी कर रहे हैं , इससे दांतों की समस्या भी दूर होती है। आयुर्वेद में फिटकरी के कई उपयोग हैं।

घर या कार्यालय शुल्क में सामग्री दोषों के लिए उपाय एक कटोरी में 50 ग्राम फिटकरी लें और इसे अपने घर या कार्यालय की फीस के किसी भी कोने में रखें , जहां कोई और न देख सके। यह आपको विभिन्न भौतिक दोषों से होने वाली परेशानियों से मुक्त करेगा और आपके घर में सुख और शांति के साथ धन और संपत्ति में वृद्धि करेगा।

सावधान रहें जब फिटकरी कुछ दिनों में रंग बदलना शुरू करती है , तो इसे एक नई फिटकरी से बदल दें। डर से छुटकारा पाएं सोने से पहले एक काले कपड़े में फिटकरी लपेटें और इसे अपने बिस्तर के बगल में तकिए के नीचे रखें , फिर कोई सपने नहीं आते और अजनबियों के डर से छुटकारा मिलता है।

व्यापार के लाभ के लिए यदि आप हमेशा व्यापार में नुकसान में हैं , तो इसे एक काले कपड़े में लपेटें और इसे दुकान या कार्यालय शुल्क के आंगन में बांध दें। इससे कारोबार की वृद्धि तेज होगी। धन लाभ के लिए घर पर फिटकरी लगाएं। कभी-कभी नहाने के पानी में फिटकरी भी मिला सकते हैं।

अन्य समाचार