जब कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर 'भूरी' का मजाक उड़ाया, तो नाराज सुमोना ने गुस्से में कहा।

द कपिल शर्मा शो' में कपिल और उनके सह-कलाकारों ने दर्शकों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। शो में लोग कपिल और सुमोना चक्रवर्ती के बीच बहुत पसंद करते हैं। वहीं, कॉमेडी किंग को अक्सर सुमोना यानी भूरी के शो में पैर खींचते देखा जाता है। इस बीच, अभिनेत्री की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर कपिल उनका मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, सुमोना चक्रवर्ती ने अपने बाल दिवस के मौके पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में सुमोना को खुलकर हंसते हुए देखा गया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बचपन को कभी जाने मत दो।' 
कॉमेडी किंग ने इस तस्वीर पर लिखा, 'वाओ, बचपन में भी आपका मुंह कितना खुलता था, हालांकि अभिनेत्री की यह तस्वीर नवीनतम नहीं है, लेकिन कपिल की टिप्पणी वायरल हो रही है। कपिल की इस टिप्पणी पर सुमोना चुप नहीं बैठीं। उन्होंने कपिल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'कप्पू, तुम सच में कमीने हो ..'  बता दें कि सुमोना चक्रवती और कपिल शर्मा पिछले कई सालों से दर्शकों को हंसा रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया है। 2018 में, सुमोना कपिल शर्मा की पत्नी मंजू के रूप में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दिखाई दीं। इस किरदार से उन्हें काफी पहचान मिली। दोनों की जुगलबंदी ने दर्शकों को खूब लुभाया था। सुमोना चक्रवर्ती ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में आमिर खान और मनीषा कोइलाला अभिनीत फिल्म 'मन' से की थी। इसके बाद, वह कुछ सालों तक कई टेलीविज़न शो में दिखाई दीं। हालाँकि, उन्हें बड़ी सफलता मिली साल 2011 में बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित टेलीविजन शो 'बडे अचे लगते हैं' में नताशा के किरदार के साथ। वहीं, इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आएंगे, शत्रुघ्न सिन्हा। शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनके बेटे लव सिन्हा भी होंगे। शत्रुघ्न सिन्हा शो में अपने जीवन की कई मज़ेदार कहानियाँ साझा करते नज़र आएंगे।

अन्य समाचार