दिलीप जोशी से लेकर मुनमुन दत्ता तक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की संयुक्त कमाई चौंकाने वाली है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है। इसके स्टार कास्ट के निवल मूल्य के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। इस शो ने एक दशक से अधिक समय पूरा कर लिया है और अभी भी दर्शकों के दिलों पर अपनी हल्की-फुल्की और रिब-गुदगुदाने वाली कहानी के साथ राज करता है। इसके अलावा, जेठालाल, बाबिताजी, पोपटलाल और अन्य जैसे पात्र पहले से ही घरेलू नाम बन गए हैं और पूरे देश में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। बिना लाइसेंस के, यह देश का सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है और टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन किया है।
हालांकि, कोई वास्तव में TMKOC के स्टार कास्ट के निवल मूल्य से चौंक जाएगा। हम दिलीप जोशी के बारे में बात करना शुरू करेंगे जो जेठालाल की भूमिका निभाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ लगभग 37 करोड़ रुपये है। कोई आश्चर्य नहीं कि दर्शकों को उनके चरित्र से पूरी तरह प्यार है! इस बीच, दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन की कुल संपत्ति जोशी के बराबर है, यानी 37 करोड़ रुपये।
इसके अलावा, अभिनेता ब्रांड एंडोर्समेंट और अन्य फिल्मों और शो में अभिनय के माध्यम से भी अतिरिक्त पैसा कमाते हैं। इस बीच, मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीताजी और शैलेश लोढा उर्फ ​​तारक मेहता के बारे में बात करते हुए, दोनों अभिनेताओं की कुल संपत्ति 7 करोड़ रुपये की है। कुल मिलाकर, स्टार कास्ट की कुल शुद्ध संपत्ति 88 करोड़ रुपये है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में बात करते हुए, यह 2008 में प्रसारित होना शुरू हुआ और तब से दर्शकों का सबसे पसंदीदा रहा है।

अन्य समाचार