बिग बॉस 14: जैली भसीन को सपोर्ट करने के लिए एली गोनी ने उन्हें 'बॉडीगार्ड' कहकर ट्रोल किया

जैस्मीन भसीन के अफवाह वाले बॉयफ्रेंड एली गोनी पूर्व के समर्थन में सामने आए। जैस्मीन भसीन फिलहाल बिग बॉस 14 के घर में हैं।

बिग बॉस 14 अब घर के अंदर झगड़े की संख्या के साथ तेजी से उठा रहा है। रियलिटी शो सिद्धार्थ शुक्ला के आक्रामक व्यवहार या निक्की तंबोली के व्यवहार के लिए सुर्खियों में रहा है। जैस्मीन भसीन भी एक अच्छी प्रतियोगी बन गई हैं, जो अपनी कमजोरियों और ताकत के साथ दिल जीत रही है। जैस्मीन के करीबी दोस्त और अफवाह प्रेमी एली गोनी लगातार अपने ट्वीट्स के साथ बाहर से उसका समर्थन करते रहे हैं।
सोशल मीडिया पर कुछ प्रशंसक उनका मजाक उड़ा रहे थे और उन्हें ट्रोल कर रहे थे। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एली ने आज ट्वीट किया, "लॉग बोले है मुझसे ज़ियादा समर्थन कर उठो, अंगरक्षक, और ब्ला ब्ला ...
तोह सुनो बैचो इस्से दोस्तो बोलो यार तोलो जो भी! मेने अनीसे ये निस्बत हु जाब निबाने का समय!" है .. हम जान है तो है दोस्त है, फ्लेक्सिबल बाइसेप्स क्या प्यार है तो ऐसे ही है भाईसाहब फोल्डेड हैंड्स धन्यावाद। "
पिछले एपिसोड में ही, जैसमीन और निक्की का काम एक बड़ा विवाद बन गया था, जब सिद्धार्थ ने कथित तौर पर निक्की का पक्ष लिया था और इस प्रक्रिया में जैस्मीन के साथ अन्याय हुआ था। मौखिक रूप से लड़ाई और लड़ाई के बाद, जैस्मीन को टास्क का विजेता घोषित किया गया। इससे पहले एक एपिसोड में, जब निक्की ने जैस्मीन को गाली दी थी, बाद वाले को एक भावनात्मक टूटना था। एली ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, "'सॉरी दीदी, मैंने आपको अपने पिछले ट्वीट में स्वाभिमान रखने की सलाह दी है। हालांकि, आपके पास केवल सम्मान नहीं है। लगता है कि जिस दिन आप अपना मुंह खोलेंगे, आप कुछ बोलेंगे। गंदी ही, और वही हुआ। ”

अन्य समाचार