बिग बॉस 14 में आसिम रियाज़, रश्मि देसाई और गौतम गुलाटी आ रहे हैं। सच क्या है?

वर्तमान में, बिग बॉस सीजन 14 का दूसरा सप्ताह चल रहा है। जहां घर में प्रतियोगी के दो घटक हैं, एक पक्ष में तीन बेहतर सदस्य हैं, हिना खान, गौहर खान, और सिद्धार्थ शुक्ला, जिन्हें 'सीनियर्स' के रूप में घोषित किया गया है क्योंकि वे पहले सीजन में थे। जबकि दूसरा समूह नवसृजित प्रतियोगी का है जो पहली बार बिग बॉस में आए और उन्हें 'फ्रेशर्स' कहा गया।

लेकिन सीनियर और फ्रेशर ग्रुप के इस मिश्रण के बावजूद, शो की टीआरपी उतनी नहीं है जितनी कि यह होने की उम्मीद थी। फ्रेशर्स, यानी, नए प्रतियोगी दर्शकों को निशान तक नहीं दिखा रहे हैं। सीनियर्स, यानी सिद्धार्थ, हिना और गौहर सभी लाइमलाइट बटोर रहे हैं और फिर भी वे टीआरपी ला रहे हैं।
लेकिन ये सीनियर पूरे सीजन के लिए वहां नहीं रह सकते हैं, इसलिए मूल रूप से वे इस सप्ताह के बाद घर से बाहर निकल जाएंगे या इसके बाद शायद सबसे अधिक सप्ताह। और अफवाहें और खबरें चारों ओर फैल रही हैं जो पूर्व बीबी प्रतियोगी हो सकती हैं, सीजन 13 रनर अप, असीम रियाज़ और पिछले विजेता, गौतम गुलाटी के साथ रश्मि देसाई, फ्रेशर्स को बढ़ावा देने के लिए घर में प्रवेश कर सकती हैं।
अब तक, केवल गौतम ने स्पष्ट किया है कि वह बीबी घर जाने वाले हैं, लेकिन कब और कैसे और किसके साथ, यह अभी भी अनौपचारिक है।
आइए देखें कि क्या हम अपने पसंदीदा बीबी प्रतियोगी को एक बार फिर से एक साथ देख पाएंगे या नहीं? और अगर नए वरिष्ठ घर में प्रवेश करेंगे तो क्या यह टीआरपी या अधिक हासिल करेगा या यह व्यर्थ हो जाएगा।रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अक्टूबर को घर में नैना सिंह, प्रतिक सहजपाल और शार्दुल पंडित एंट्री हो सकती है। मेकर्स इन दिनों शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. शो को मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स कई इंतजाम कर रहे हैं. इस हफ्ते डबल एविक्शन की बात सामने आ रही है.

अन्य समाचार