त्रिमूर्ति मूवी से फेमस हुए यह सभी कलाकार आज गुजार रहे हैं ऐसी जिंदगी

दोस्तों आपने साल 1995 में आई फिल्म त्रिमूर्ति तो जरूर देखा होगा जो की एक्शन ड्रामा से भरपूर फिल्म थी। जिसके निर्देशन मुकुल एस० आनंद ने किया था जिसमें मुख्य भूमिका में जैकी श्रॉफ,अनिल कपूर और शाहरुख खान थे। फ़िल्म के बाकी कलाकारों ने भी फिल्म में अपना अपना सहयोग दिया था, लेकिन दोस्तों इस फिल्म को बीते हुए करीब 25 साल होने वाले हैं। लेकिन क्या आप जानते है इस फिल्म में काम करके प्रसिद्धि हासिल करने वाले कलाकार आज काफी बदल चुके हैं।

1. शाहरुख खान .
फ़िल्म में भोले, रोमी सिंह का किरदार शाहरुख ने निभाया था।
जो आनंद और शक्ति सिंह का भाई था इस किरदार को निभाकर ये काफी लोकप्रिय हो गए थे। इस फिल्म के बाद इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया जिसमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन बीते सालों में शाहरुख खान काफी बदल चुके है और 3 बच्चों के बाप भी बन गए है और ये आज भी बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय हैं।
2. जैकी श्रॉफ
फ़िल्म में मुख्य शक्ति सिंह का किरदार अभिनेता जैकी श्रॉफ ने निभाया था जो फिल्म में भोले सिंह और आनंद सिंह के बेटे भाई होते हैं। इस किरदार को निभाकर यह दर्शकों के चाहते बन गए थे। लेकिन क्या आप जानते है फिल्म में शक्ति सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ इन 25 सालों में काफी बदल चुके हैं। और आज 2 जवान बच्चों के पिता भी बन गए हैं जिससे पहले से बूढ़े नज़र आते हैं वर्तमान में भी ये बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय है।
3. अनिल कपूर
फ़िल्म में आनंद सिंह का किरदार अभिनेता अनिल कपूर ने निभाया था जो एक अमीर आदमी का किरदार था। जिसे निभाकर ये दर्शकों के चहेते बन गए थे इस फिल्म के बाद इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन बीते 25 सालों में अनिल कपूर काफी बदल गए है और आज 2 जवान बच्चों के पिता भी है लेकिन फिर भी यह काफी जवान दिखते हैं।

अन्य समाचार