Bigg Boss 14: कविता कौशिक है नयी वाइल्ड कार्ड एंट्री? घर में चलेगा चंद्रमुखी चौटाला का राज

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के निर्माताओं ने निश्चित रूप से दर्शकों के लिए इस बार कुछ बड़े सरप्राइज की योजना बनाई है. बिग बॉस 14 में, इस शो की इतिहास में पहली बार, हमने तीन पूर्व प्रतियोगियों को घर में प्रवेश करते देखा और वे तूफानी सीनियर्स बनके फ्रेशर्स का मार्गदर्शन करने के लिए हफ्तों तक इस घर के अंदर रहे.

अब, जैसा कि हमने आपको पहले बताया था कि तूफानी सीनियर्स के टीम के बीच हुए टास्क में सिद्धार्थ की टीम से दो कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया है. जिसे आप सभी कल के एपिसोड में भी देखेंगे. अब जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में कुछ नए चेहरे प्रवेश करने वाले है.
Yash Chopra Death Anniversary : नई तरकीबों से जीता दिल, ये हैं यश चोपड़ा की 5 बेहतरीन फिल्में
नैना सिंह, शार्दुल पंडित और प्रतीक सहजपाल के साथ टीवी का एक और लोकप्रिय नाम वाइल्ड कार्ड बनके इस घर में प्रवेश कर रहा है. वो नाम है टीवी की थानेदार. टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानि एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर बिग बॉस के इस घर में प्रवेश करेंगी.
दरअसल कविता का नाम पहले भी चर्चा में था पर कविता ने उस समय उनके प्रवेश से इनकार कर दिया था. कविता ने मीडिया रिपोर्ट को रफा दफा करते हुए इस खबर को बेबुनियाद बताया था. लेकिन अब, हमारे सूत्र इस बात की पुष्टि करते हैं कि अभिनेत्री ने अपना मन बना लिया है और वो अब सच में इस शो में एंट्री कर रही हैं.
Happy Birthday Monalisa : हॉट भोजपुरी सुपरस्टार से टीवी की डायन बनने का सफर
कविता आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने विचार शेयर करने में वो किसी भी प्रकार संकोच नहीं करतीं. कई बार उनकी पोस्ट और टिप्पणियां विवाद में बदल गए हैं और इसी वजह से वह मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रही हैं. कविता का इस तरह का अंदाज़ देख के कहा जा सकता है की वो बिग बॉस के लिए एक परफेक्ट कैंडिडेट हैं.

अन्य समाचार