क्या कपिल शर्मा डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत करने के लिए इतने करोड़ रुपये लेंगे?

कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रिय हैं। उनका कपिल शर्मा शो हमेशा चर्चा में रहता है। अब ऐसी अफवाहें हैं कि कपिल जल्द ही अपना वेब डेब्यू करेंगे। यह भी कहा जाता है कि उन्हें इसके लिए मोटी मानदेय मिलेगा।

कृष्णा अभिषेक ने कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो में इसका खुलासा किया था। कृष्णा ने भविष्यवाणी की थी कि कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि वह इसके लिए 20 करोड़ रुपये का मानदेय लेंगे। वास्तव में, कृष्णा ने एक दिलचस्प अनुमान में यह बात कही थी, लेकिन 20 करोड़ मानदेय सुनने के बाद, अब चर्चा शुरू हो गई है।
कपिल की पॉपुलैरिटी का अंदाजा 'द कपिल शर्मा शो' से ही लगा सकते हैं। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा, कपिल के शो में अपने बेटे लव के साथ पहुंचे थे जहां कपिल के ही साथी 'सपना' यानि कृष्णा अभिषेक ने बातों ही बातों में उनके डिजिटल डेब्यू का खुलासा कर दिया। ये भी बताया कि कपिल अपने डिजिटल डेब्यू के लिए 20 करोड़ रुपए की रकम चार्ज कर रहे हैं।
फिलहाल कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' चर्चा में है। चर्चा शो में महाभारत के कलाकारों ने भाग लिया। इसमें नीतीश भारद्वाज, गजेंद्र चौहान, पुनीत इस्सर और अन्य अभिनेताओं ने भाग लिया। इस बीच, मुकेश खन्ना ने शो में आने से इनकार करने के लिए शावर की आलोचना की।

अन्य समाचार