चोट के बावजूद, आमिर खान लाला सिंह चड्ढा की शूटिंग रुकी नहीं

लाला सिंह चड्ढा में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान आमिर खान को रिब में चोट लगी। हालांकि शूटिंग रोक दी गई, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने स्थिति का जायजा लिया और दर्द हत्यारों को मारकर काम फिर से शुरू किया। वर्तमान परिदृश्य के बीच विशेष सुरक्षा व्यवस्था करने के लिए, खान निर्धारित समय के भीतर कार्यक्रम पूरा करने के लिए उत्सुक है।

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने खुलासा किया, "कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को एक रिब चोट लगी। हालांकि, इससे फिल्म की शूटिंग नहीं रुकी। अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में शूटिंग फिर से शुरू कर दी। कुछ दर्द हत्यारों को मारने। " .
आमिर का परिश्रम और समर्पण उल्लेखनीय है। मौजूदा स्थिति के बीच, और एक पसली की चोट के बाद, अभिनेता अभी भी बना रहा है। यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए एक विशेष शासन के पास गया, आमिर उनके अंत और इसलिए जरूरत दवाओं पर कुछ भी विलम्ब नहीं उसकी चोट को रोकने की कोशिश करते हुए।
एलएससी टीम द्वारा सुचारू शूटिंग के अनुभव के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है। अतीत में भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा।
यूनिट पिछले महीने से नई दिल्ली और उसके आसपास शूटिंग कर रही है। इससे पहले वर्ष में, दृश्यों के लिए निरंतर चलने के कारण उन्हें देश भर के विभिन्न स्थानों पर फिल्मांकन करते समय शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था। पिछले हफ्ते, सह-कलाकार करीना कपूर खान ने फिल्म में अपना हिस्सा पूरा किया। फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप से प्रेरित है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन और सितारों करीना कपूर खान और आमिर खान ने मुख्य भूमिकाओं में रखा है।

अन्य समाचार