Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope 21 अक्टूबर 2020 राशिफल

Aaj ka Rashifal 21 अक्टूबर 2020 राशिफल – हम आपको 21 अक्टूबर 2020 का राशिफल बताने जा रहे है. यहां हम आपको मेष से मीन राशि तक का दैनिक राशिफल बता रहे है तो आईये जानते है आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि ARIES DAILY RASHIFAL –
मेष राशि – आज का दिन आपके फेवर में रहेगा. आपके सभी बिगड़े काम तेजी से बनने लगेंगे। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। और आपको अपने प्रत्येक कार्य में पारिवारिक सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य आज बढ़िया रहेगा.
टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.
आज आपका भाग्य – 5/5
वृषभ राशि TAURUS TODAY HOROSCOPE – .
वृष राशि – .न .वरात्र का पांचवा दिन वृषभ राशि  के लोगो के लिए बढ़िया रहेगा. आज आप अपने सुख संबंधों को संजोने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर सकते है. आर्थिक स्रोतों में भी वृद्धि के आसार है। सेहत इस दौरान बढ़िया रहेगी.
टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूर रहे.
आज आपका भाग्य – 4.5/5
मिथुन राशि GEMINI TODAY HOROSCOPE –
मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए अत्यंत फलदायी रहेगा. आप और आपके परिवार पर माता रानी की कृपा रहेगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। इस दौरान भावुकता पर नियंत्रण रखें। और महत्वपूर्ण फैसले समझदारी से ले.
टिप ऑफ़ द डे – धैर्य से काम ले.
आज आपका भाग्य – 5/5
कर्क राशि CANCER TODAY HOROSCOPE –
कर्क राशि – आज आपके दिन की शुरुआत खुशियों के साथ रहेगी. आज पूरे दिन सकारात्मकता रहेगी और आज रिश्तों में मजबूती आएगी।  इस राशि के जातकों को जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। सेहत आज मध्यम रहेगी.
टिप ऑफ़ द डे – खुद के लिए भी समय निकाले.
आज आपका भाग्य – 3.8/5
सिंह राशि LEO TODAY HOROSCOPE –
सिंह राशि – नवरात्र का पांचवा दिन सिंह राशि  के लोगो के लिए बढ़िया रहेगा. आज व्यस्तता अधिक हो सकती है. इसके बावजूद भी आप अपने परिजनों को समय दे पाएंगे. रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच समझकर करें.
आज आपका भाग्य – 4.5/5
कन्या राशि VIRGO RASHIFAL TODAY –
कन्या राशि – नवरात्र का पांचवा दिन कन्या राशि के जातको के लिए अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत करने के प्रयास आपके सफल हो सकते है. हालाँकि इसके लिए आपको थोड़ा धैर्य भी रखना होगा. इस दौरान अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.
टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.
आज आपका भाग्य – 3/5
तुला राशि LIBRA TODAY HOROSCOPE –
तुला राशि – तुला राशि के जातकों के घर में नवरात्र में मां लक्ष्मी का वास बने रहने के संकेत हैं।  परिवार के खुशहाल माहौल से मन हर्षित रहेगा। नौकरी संबंधी समस्याओं का जल्द ही निवारण होगा। सेहत के भी अच्छे रहने के योग है.
टिप ऑफ़ द डे – आय और व्यय पर संतुलन बनाये रखे.
आज आपका भाग्य – 5/5
वृश्चिक राशि SCORPIO TODAY HOROSCOPE –
वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए यह नवरात्रि का पांचवा दिन करियर कारोबार एवं आर्थिक दृष्टिकोण से एवरेज रहेगा। आज आप गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। इस दौरान अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखे.
टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें।
आज आपका भाग्य – 3/5
धनु राशि SAGITTARIUS TODAY HOROSCOPE –
धनु राशि – धनु राशि के जातको को इस नवरात्र कोई नई ख़ुशी मिल सकती है.  आज घर परिवार और रिश्तों को संभालने के प्रति आपका समर्पण भाव बढ़ेगा.पार्टनर की सफलता से मन हर्षित रहेगा। पैसों से जुड़े फैसले जल्दबाजी में ना ले. आज स्वास्थ्य के अच्छे रहने की संभावना है.
टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.
आज आपका भाग्य – 4.5/5
मकर राशि CAPRICORN TODAY HOROSCOPE –
मकर राशि –  नवरात्र का पांचवा दिन मकर राशि के जातको के लिए बढ़िया रहेगा. यदि आप आप नौकरी में हैं तो आपके कार्यों की सराहना होगी। पार्टनर का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा. इस समय आपको एक दूसरे के प्रति सहयोग बढ़ाने का है.
टिप ऑफ़ द डे – वाणी पर संयम रखें.
आज आपका भाग्य – 3.8/5
कुंभ राशि AQUARIUS TODAY HOROSCOPE –
कुंभ राशि – मां दुर्गा की कृपा से आप किसी नए कार्य करने की योजना बना सकते हैं। जो की आने वाले समय में आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सपन्न होगा। . आपकी यश तथा प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सेहत आज बढ़िया रहेगी.
टिप ऑफ़ द डे – आलस्य से दूर रहे.
आज आपका भाग्य – 5/5
मीन राशि PISCES TODAY HOROSCOPE –
मीन राशि –नवरात्र का पांचवा दिन मीन राशि के जातको के लिए उत्तम रहेगा. मांगलिक कार्य की दिशा में सफलता मिलेगी। सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे.  जीवनसाथी के प्रति समर्पण भाव बहुत बढ़ेगा. इस दौरान स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखें.
टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.
आज आपका भाग्य – 3.8/5
FacebookWhatsAppTwitterShare

अन्य समाचार