कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Preity Zinta ने 10-15 बार नहीं, इतनी बार करवा लिया है कोरोना टेस्ट! जानकर हर कोई हैरान

21 Oct, 2020 09:37 AM | R Kumar 13

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अभी दुबई में हैं और अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चीयर कर रही हैं। दरअसल, इस बार कोरोना वायरस की वजह आईपीएल का आयोजन बिना दर्शकों के दुबई में किया जा रहा है। ऐसे में अपनी टीम के साथ प्रीति जिंटा भी दुबई में ही हैं। आईपीएल से जुड़े लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए काफी चीजों का ध्यान रखा जा रहा है, पहले सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन किया गया था और उसके बाद टेस्ट करवाने के बाद ही खेलने का मौका दिया था।



ऐसे में प्रीति जिंटा को यह सब फॉलो करना पड़ा और एक्ट्रेस समय-समय पर कोरोना वायरस का टेस्ट करवा रही हैं ताकि कोई दिक्कत ना हो। आप भी जानकर रह जाएंगे कि एक्ट्रेस ने इतने से दिनों में करीब 20 कोरोना टेस्ट करवा लिए हैं और सभी टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना 20वां कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है, जिसके बारे में जानकर उनके फैंस भी हैरान है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है और बताया है कि यह उनका 20वां टेस्ट है और अब कोरोना टेस्ट की क्वीन बन गई हैं। दरअसल, ऐसे बहुत कम लोग देखने को मिलते हैं, जिन्होंने इतनी बार कोरोना का टेस्ट करवाया हो।
एक्ट्रेस ने आईपीएल के इस सीजन के बारे में लिखा- 'यह 6 दिन के क्वारंटाइन के साथ शुरू हुआ, हर 3-4 दिनों में कोविड-19 टेस्ट होता है और बाहर नहीं जा सकते- सिर्फ आपके कमरे तक। KXIP के रेस्टोरेंट, जिम और निश्चित रूप से अपनी कार में स्टेडियम। ड्राइवर, सेफ भी बबल में हैं और ना बाहर का खाना और न ही लोगों से बातचीत। यह मुश्किल है, जब आप मेरी जैसे फ्री बर्ड की तरह हो, लेकिन फिर ये 2020 भी तो है। तारीफ की जानी चाहिए कि इस महामारी के बीच आईपीएल हो रहा है।'
बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी टीम के साथ ही मस्ती कर रही हैं और मैच में चीयर्स करती नज़र आती हैं। साथ ही इंस्टाग्राम पर खिलाड़ियों के साथ ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर अपनी दुबई लाइफ के बारे में बता रही हैं।  

अन्य समाचार