Google पर वैक्सीन की तरह खोजी जा रही है ये बोल्ड एक्ट्रेस, जानें इनके बारे में सबकुछ

भारतीय फिल्मी दुनिया में बहुत से कलाकार रातों-रात सुपरस्टार बन अपना नाम रोशन कर चूकें हैं तो कई ऐसे भी कलाकार हैं जो अपने पूरे जीवन में सुपरस्टार नही बन पाये और इस दुनिया को छोड़कर चले भी गए। लेकिन आज आप सभी एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले हैं, जिसकी किस्मत समय के साथ ऐसी बदली की वह आज बहुत बड़ी स्टार बन गई। और वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस बन गई।

अन्वेषी जैन पहले अपना घर चलाने के लिए जो भी काम मिलता था उसे बड़े शौक से कर लेती थी लेकिन, समय के साथ किस्मत ने ऐसा साथ दिया की गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बन गई।
अन्वेषी जैन मूल रूप से इंदौर की रहने वाली हैं, और वे 28 साल की हो चुकीं हैं। इस समय अन्वेषी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो चुकीं हैं। पिछले कुछ दिनों से गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों मे से एक हैं।
अन्वेषी जैन बॉलीवुड, तेलगु और तमिल फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं हैं। इन्होने अपने बेहतरीन अभिनय की शुरुआत वेब सीरीज "गंदी बात 2" से की थी। इस वेब सीरीज में अन्वेषी ने बहुत से बोल्ड सीन दिये जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया और पूरे भारत में मशहूर भी हो गई।
अन्वेषी जैन देखने में बहुत ही सुंदर और हूर की परी जैसी लगती हैं। अपने बेहतरीन सुंदरता और बोल्ड अंदाज से अन्वेषी जैन ने बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली हैं।

अन्य समाचार