कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Shocking: वनिता विजयकुमार ने पति को पीट-पीटकर निकाला घर से बाहर, ट्वीट कर दी सफाई

21 Oct, 2020 09:47 AM | R Kumar 15

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री वनिता विजयकुमार (Vanitha Vijaykumar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वजह है उनकी तीसरी शादी जो इस वक्त मुश्किलों के दौर से गुजर रही है. बताया जा रहा है कि वनिता ने अपने पति पीटर पॉल को मार-मारकर घर से बाहर निकाल दिया है. इस खबर के सामने आते ही वनिता एक बार फिर सुर्खियों में आई गई हैं.



बता दें, वनिता इस घटना के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए और अपनी सफाई दी. इसके बाद उन्होंने एक आधिकारिक बयान भी दिया.
पिंक टॉप और डेनिम जींस में स्पॉट हुईं दिलबर गर्ल नोरा फतेही, देखिए तस्वीरें
प्यार में हारना एक ऐसी चीज है जिसकी मैं अब आदि हो चुकी हूं. लेकिन मैं हमेशा आगे बढ़ती रहीं हूं और मजबूत होती जा रही हूं. प्यार में विश्वास करना और इसमें निराश होना बहुत ही दर्दनाक और असहनीय है लेकिन एक बिंदु के बाद ये सुन्न हो जाता है.. आंखों के सामने जीवन खत्म होते देखना सबसे दर्दनाक हैं.

- Vanitha Vijaykumar (@vanithavijayku1) October 19, 2020
उन्होंने आगे कहा, ' 'और मौत. मैं बहुत दर्द में हूं और दिल भारी है..मैं बहुत डरी हुई हूं क्योंकि सिर्फ प्यार ही ऐसी चीज थी जो मैं चाहती थी और मैं इसे खोने से डरती हूं. मैं अपने बच्चों और काम पर असर आए बिना इस चुनौती का सामना कर रही हूं और मजबूत हो रही हूं. मेरा जीवन एक संघर्ष रहा है और ये मेरे लिए कुछ नया नहीं है.'

- Vanitha Vijaykumar (@vanithavijayku1) October 19, 2020
उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, 'मजबूत महिलाओं को काफी कुछ झेलना पड़ता है. मुझे उम्मीद है कि ये दौर भी निकल जाएगा. प्लीज कयासबाजी न करें. सिर्फ प्यार ही है जो मुझे तोड़ सकता है. मैं जादू में विश्वास करती हूं. जो भी मेरी किस्मत में है, मैं उसके तैयार हूं. क्योंकि ये होना ही है.'
वनिता ने कहा, मैं कुछ भी नहीं छिपाती क्योंकि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है..इसका फायदा अच्छा नहीं है..और मैं अब यह कहना चाहूंगी कि मैं एक और बड़ी चुनौती से गुजर रही हूं और मैं यह देखने की पूरी कोशिश कर रही हूं कि मैं इसे कैसे सुलझा सकती हूं.
Bigg Boss 14: कविता कौशिक है नयी वाइल्ड कार्ड एंट्री? घर में चलेगा चंद्रमुखी चौटाला का राज

- Vanitha Vijaykumar (@vanithavijayku1) October 19, 2020
यहां पढ़िए उनका पूरा स्टेटमेंट

- Vanitha Vijaykumar (@vanithavijayku1) October 20, 2020

अन्य समाचार