कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

एक्टर के 20वें जन्मदिन पर खत्म हो गया था पूरा परिवार, पिता ने ही किया था मां-बहन का कत्ल, जानें वजह

21 Oct, 2020 10:00 AM | R Kumar 13

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई ऐसी कहानियां हैं, जो फैंस को अपनी तरफ आकर्षित करती रहती हैं. लेकिन कुछ ऐसी कहानियां भी हैं, जिनके बारे में सुनने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी. अक्सर फिल्मों में हम हीरो को मसीहा बनते देखते हैं, जिसके चलते उसके परिवार को जान की कुर्बानी देनी पड़ती है. लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी जिंदगी में कुछ ऐसा ही फिल्मी सीन घटा. जिसने उनकी पूरी जिंदगी को बर्बाद करके रख दिया. साल 1993 की बात है जब 'रंग' रिलीज हुई. इस फिल्म का गाना 'तुझे ना देखूं तो चैन' जमकर सुर्खियों में रहा. इस गाने की दीवानगी आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है.



इस फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) के अपोजिट एक्टर कमल सदाना (Kamal Sadana) थे. जिनकी जिंदगी कुछ ही फिल्मों में सिमट कर रह गई. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर की कला ऊंचाईयां छूने को ही थीं कि उनकी जिंदगी में एक ऐसी घटना हुई जिसने पूरे परिवार को तबाह कर दिया. 21 अक्तूबर 1970 को जन्मे इस अभिनेता की पर्सनल लाइफ बेहद दर्दनाक है. जिसका खूनी इतिहास उनके 20वें जन्मदिन पर लिखा गया.
कमल सदाना की पहली फिल्म बेखुदी थी. जो फिल्मी पर्दे पर लोगों को लुभाने में नाकाम साबित रही. लेकिन उनकी रिलीज हुई दूसरी फिल्म 'रंग' लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुई. इस फिल्म से एक्टर ने जमकर चर्चा बटोरी. रंग फिल्म में मिली सफलता के बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. लेकिन बहुत कम वक्त में ही कमल सदाना ने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया, और फिर टीवी इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया.
सीरियल कसम से में काम करने के साथ कमल सदाना ने निर्देशन में भी काम करने की कोशिश की. साल 2007 की बात है, जब सदाना ने फिल्म कर्कश का निर्माण किया. इस फिल्म के बाद उन्होंने साल 2014 में रोर बनाई. लेकिन ये फिल्में फ्लॉप साबित रहीं. बात करते हैं रोहित सदाना की जिंदगी में आई वो भयावह रात की, जिस दिन कमल का पूरा परिवार खत्म हुआ था.
दरअसल एक्टर के 20वें जन्मदिन पर उनके पिता बृज सदाना ने उनकी मां और बहन को गोली मार दी थी. कहते हैं कि कमल सदाना की मां सइदा खान और पिता बृज सदाना के आए दिन झगड़े होते रहते थे. यहां तक कि ऐसा ही झगड़ा कमल के 20वें जन्मदिन पर भी हुआ था. इस दौरान बृज सदाना ने अपनी ही बंदूक से पत्नी को मार गिराया और फिर बेटी को गोली से मौत के घाट उतार दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद बृज सदाना ने खुद को भी गोली मारकर खत्म कर दिया था.
हैरानी वाली बात तो ये है कि ये पूरी घटना अभिनेता कमल सदाना की आंखों के सामने घटी थी. जिसका बुरा असर उनकी मानसिक स्थिति पर पड़ा था. इस घटना से कमल सदाना को उबरने में सालों से ज्यादा का वक्त लग गया. उनकी काउसलिंग तक की गई थी. हालांकि आज तक कमल सदाना इस बात से अनजान हैं कि उनके पिता ने पूरे परिवार को क्यों खत्म किया था.

अन्य समाचार