कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

पद्मावत से लेकर छपाक तक इन बड़े विवादों में जुड़ चूका है बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम!

21 Oct, 2020 10:01 AM | R Kumar 16

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड में लगातार ड्रग कनेक्शन को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। रिया ने बॉलीवुड के ए लिस्ट के कई सारे खिलाफ के नाम लिए हैं। जो ड्रग मामले से जुड़े हैं। इसमें सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आया था। लेकिन अब बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्री जैसे दीपिका पादुकोण श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आ चुका है। हालांकि इस तरह के विवादों में दीपिका का नाम सामने आना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि इससे पहले भी दीपिका का नाम कई सारे विवादों में जुड़ चुका है तो चलिए आपको बताते हैं।



बॉलीवुड की सबसे सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स के मामले में सामने आना कोई भी बड़ी बात नहीं है। हालांकि इससे पहले भी उनका नाम कई सारे विवादों के साथ जुड़ चुका है। एनसीबी उनको इसके लिए समन भी चुकी है और उन को पूछताछ के लिए बुला चुकी है।
एसिड अटैक पर बनीं दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई थी। दरअसल दीपिका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आई थी और फिल्म का प्रमोशन खत्म होने के बाद वह जेएनू चली गई जहां पर कन्हैया कुमार जेएनयू में घायल हुए छात्रों के समर्थन में नारे लगा रहे थे दीपिका पादुकोण ने यहां आकर कुछ नहीं कहा कुछ चुपचाप छात्रों के बीच खड़ी हो गई। बस फिर क्या था लोगों को उनका यह व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर रोल करना शुरू कर दिया।
संजय लीला भंसाली की साल 2017 में आई फिल्म पद्मावत के नाम को लेकर बड़ा जबरदस्त विवाद देखने को मिला है। दरअसल फिल्म में दीपिका द्वारा निभाए गए किरदार को लेकर बड़ा बवाल मचा हुआ है। रिलीज से पहले ही पूरे देश फिल्म का काफी विरोध हुआ था कई जगहों पर दीपिका के पुतले भी जलाए गए थे। इतना ही नहीं दीपिका की नाक काटने वाले के लिए इनाम देने तक की घोषणा की गई थी। दिन पर दिन यह विवाद बढ़ता जा रहा था जिसके बाद थक हारकर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने 2 महीने बाद फिल्म के विवादित सीन शूट किया फिल्म के नाम में भी परिवर्तन किया।
दीपिका के विवादों की लिस्ट में संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला यानी की रामलीला का नाम भी शामिल है। यह फिल्म काफी ज्यादा कंट्रोवर्शियल रही है। कॉन्ट्रोवर्सी का कारण था फिल्म का टाइटल फिल्म का ओरिजिनल नाम था रामलीला। लेकिन भगवान राम के नाम से जुड़े होने के कारण ऑडियंस को यह नाम पसंद नहीं आया जिसके बाद से ही एक बार फिर से विवादों में घिर गयी ।
हालांकि साल 2015 में आई फिल्म तमाशा की रिलीज के दौरान भी दीपिका विवादों में रही इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने बताया कि वह डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं उन्होंने उन दिनों का अनुभव भी मीडिया के साथ शेयर किए जा चुके गाल लाइमलाइट में आ गया है।
The post पद्मावत से लेकर छपाक तक इन बड़े विवादों में जुड़ चूका है बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम! appeared first on filmyyaara.

अन्य समाचार