जिस फिल्म से आमिर खान के बेटे को रिजेक्ट किया गया, अब उसमें हुई 'राधे' की एंट्री?

बीते दिनों खबरें आई थीं कि आमिर खान के बेटे मलयालम फिल्म 'इश्क' के रीमेक से बॉलीवुड में एंट्री लेंगे लेकिन मंगलवार को आई रिपोर्ट्स ने इन सब पर विराम लगा दिया। एक दिन पहले खबर आई कि नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के लिए आमिर के बेटे जुनैद को ऑडिशन में ही रिजेक्ट कर दिया गया है।

अब खबरें हैं कि जुनैद के रिजेक्ट होने के बाद फिल्म में 'बंदिश बैंडिट्स' फेम ऋत्विक भौमिक को चुना जा सकता है। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशल ऐलान नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के मेकर्स जल्द ही इसे कन्फर्म कर देंगे। ईटाइम्स की एक खबर के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे अमेजन प्राइम की सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में ऋत्विक की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस दिखे हैं।
नीरज पांडे को ऋत्विक की परफॉर्मेंस काफी पसंद आई। इस सीरीज में ऋत्विक ने राधे का किरदार निभाया था। राधे एक म्यूजिकल फैमिली से आता है जो अपने घर की दिक्कतों के बीच कैसे परिवार की प्रतिष्ठा बचाते हुए सपने पूरे करता है। रिपोर्ट्स की मानें तो रीमेक फिल्म पुरानी मलयालम फिल्म की एग्जैक्ट कॉपी नहीं होगी।
वहीं अगर बात करें जुनैद खान की तो वे काफी दिनों से थिएटर में एक्टिव हैं और बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। खबरें ऐसी भी हैं कि जल्द ही जुनैद खान को बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है। उन्हें ये ब्रेक यशराज बैनर देगा जो एक सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म पर काम कर रहा है और जल्द ही इसका आधिकारिक ऐलान कर सकता है।

अन्य समाचार