इस मशहूर एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते हैं एजाज खान, सीनियर्स के सामने किया खुलासा

बिग बॉस का सीजन 14 इन दिनों लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। यह शो इन दिनों बड़े बड़े ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है। वैसे इस सीजन की खास बात ये भी है कि फैंस पूरे 24 घंटे अपना फेवरेट रियलिटी शो देख सकते हैं। जी दरअसल वह इस बार हर कंटेस्टेंट पर पैनी नजर रख सकते हैं। वैसे अब इसी 24 घंटे वाली सुविधा की वजह से एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है। आप देख सकते हैं बिग बॉस के एक वायरल वीडियो में एजाज खान अपने दिल की बात गौहर, हिना और सिद्धार्थ से कर रहे हैं।

वह अपने सेलिब्रेटी क्रश के बारे में बता रहे हैं। जी दरसल एजाज की नजरों में उन्हें एक्ट्रेस तब्बू बहुत पसंद हैं और उनके बड़े फैन हैं। जी हाँ, इस बार का खुलासा हाल ही में एजाज ने किया है। वैसे यहां तक तो ठीक था, लेकिन एजाज ने आगे यह भी कहा कि वह तब्बू से शादी करने के भी सपने देख रहे हैं। जी हाँ, वह तब्बू के साथ सात फेरे लेना चाहते हैं। वैसे एजाज का ऐसा प्रपोजल सुनने के बाद सीनियर्स ने भी मौके पर चौका मार दिया और सभी ने मिलकर एजाज की चुटकी ली और उनके इस खूबसूरत सपने को हकीकत में बदलने की कोशिश की।
आप देख सकते हैं इस वीडियो में गौहर कैमरे के सामने फैन्स से अपील कर रही हैं कि वे सभी एजाज के रिश्ते को तब्बू तक पहुंचा दें। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी ऐसी ही अपील करते नजर आ रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बिग बॉस 14 में सीनियर्स बनकर एंट्री लेने वाले सिद्धार्थ, गौहर और हिना काफी एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन जल्द ही इनमे से कोई एक बेघर होने वाला है।

अन्य समाचार