Neha Kakkar Net Worth: इतने करोड़ है नेहा की कुल संपत्ति, जानिए सब कुछ यहाँ

नेहा कक्कड़ ने अपनी और रोहनप्रीत सिंह की रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर कर के दर्शकों को हैरान कर दिया। पहले प्रकाशित कई रिपोर्टों के अनुसार, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी इस महीने में होने वाली थी। इसके बाद से ही उनके फैंस बेहद खुश हैं।

ये भी सुनने में आया है कि ये दोनों 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेगे। दोनों अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं। नेहा कक्कड़ एक मशहूर गायिका है और आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

वह बॉलीवुड उद्योग में सबसे अधिक योग्य गायिका मानी जाती हैं और आने वाले वर्षों में उनकी निवल संपत्ति में भारी वृद्धि होने की संभावना है। इतनी संपत्ति के साथ, नेहा अपने कर्तव्यों से दूर नहीं रहती है; वह देश के सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में से हैं। वह एक घंटों की लंबी परफॉर्मेंस के लिए 20-25 लाख का शुल्क लेती है। नेहा चैरिटी के लिए विभिन्न लाइव कॉन्सर्ट शो में भी प्रदर्शन करती है।

नेहा की कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास करीब 50 से 60 करोड़ तक की संपत्ति है। नेहा एक गाने के करीब 10 से 15 लाख रुपए लिया करती हैं।
नेहा मुंबई, भारत के प्रमुख इलाके में पानरोमा टॉवर में रहती है। उसके घर की कीमत 1.2 करोड़ रुपए है। वह कुछ लग्जरी कारों की मालकिन हैं जिनमें ऑडी क्यू 7, बीएमडब्ल्यू आदि शामिल हैं।

अन्य समाचार