कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

'लक्ष्मी बॉम्ब' को ले कर अक्षय कुमार को मिली धमकी, लगा लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप

21 Oct, 2020 10:15 AM | R Kumar 18

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज से पहले ही विवादों का कारण बन गई है। दरअसल, फिल्म की रिलीजिंग को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग की जा रही है। ये आवाज फिलहाल शांत है। लेकिन रिलीज के करीब आते ही फिर से लक्ष्मी बॉम्ब बायकॉट का ट्रेंड शुरू हो जाएगा।



पढ़ें :- अनुराग कश्यप के बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर मॉडल ने लगाया रेप और गर्भपात का आरोप, दर्ज हुआ मामला
आपको बता दें, इससे पहले इस फिल्म के टाइटल पर भी आरोप लगाया गया है। हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है।
टाइटल में लक्ष्मी माता के नाम पर मचा बवाल
साफ तौर पर कहा गया है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो इसे बायकॉट किया जाएगा। आरोप है कि फिल्म के टाइटल में लक्ष्मी माता के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है।
हिंदू सेना के प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने हर एक हिंदू से कहा है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला तो इस फिल्म को बायकॉट किया जाए। इस फिल्म पर आरोप है कि माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल हिंदू भावनाओं को आहात करने का काम कर रहा है।
पढ़ें :- अक्षय कुमार के गाने पर धनाश्री ने किया धमाल, देख फैंस ने दिये होश उड़ाने वाले रिएक्शन
इससे पहले फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का भी आरोप लग चुका है। कहा गया है कि लड़का मुस्लिम किरदार है और लड़की हिंदू है। इस तरह की फिल्में लव जिहाद को बढ़ावा देती हैं। हिंदू सेना की तरफ से ये भी कहा गया है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो आने वाले दिनों हर सिनेमाघर के बाहर फिल्म को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।

अन्य समाचार