कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

बेटी पलक के साथ स्वमिंग पूल में मस्ती करती नजर आई श्वेता तिवारी, तस्वीरें वायरल

21 Oct, 2020 10:23 AM | R Kumar 15

अक्टूबर का महीना कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है, और कड़क ठंड की शुरूआत होने वाली है. लेकिन अभी भी टीवी स्टार्स का जलवा जारी है. जिसका अंदाजा श्वेता तिवारी को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की हैं, जिससे लोगों को कड़कती गर्मी का एहसास दोबारा होने लगा है. जी हां इसकी वजह ये है कि श्वेता ने बिकिनी अवतार में अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.



सीरियल कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindgi Ki) में प्रेरणा के किरदार से लोगों पर राज करने वाली एक्ट्रेंस श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने प्रोफेशनल वर्क को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर. लेकिन इन दिनों उनके वायरल होने की वजह कोई पर्सनल लाइफ या फिर वर्कफ्रंट नहीं है, बल्कि इसकी वजह एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें हैं. जो उन्होंने अपने अकाउंट से शेयर की हैं. ये तस्वीरें स्विमिंग पूल की है. जहां पर श्वेता काफी मस्तीभरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं.
वायरल हो रही फोटोज में श्वेता बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. यही नहीं उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी स्विमिंग कॉस्ट्यूम में कहर ढा रही हैं. दरअसल स्विमिंग पूल में पलक ब्लैक मोनोकिनी में उतरी थीं, और उन्होंने अपनी ये तस्वीरें खुद इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं. जबकि बात करें श्वेता तिवारी की तो वो व्हाइट और पिंक टू-पीस में दिखाई दे रही हैं. उनका ये नया अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है.
बात करें श्वेता के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों वो सोनी चैनल के शो मेरे डेड की दुल्हन में एक्टर वरुण बडोला के अपोजिट नजर आई थीं. इस शो में दोनों की जोड़ी को लोगों ने पर्दे पर काफी पसंद भी किया था और अपना प्यार भी दिया था. इसके अलावा श्वेता कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ कई शो और बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. अपनी बेबाकी के लिए श्वेता तिवारी काफी ज्यादा मशहूर हैं.

अन्य समाचार