नागिन 3 की सुरभि ज्योति इस अभिनेता से शादी करने जा रही है

दोस्तों, आज की दुनिया में, सुरभि ज्योति का नाम टीवी की दुनिया में सबसे लोकप्रिय हो रहा है। क्योंकि यह वर्तमान में टीवी शो के सबसे लोकप्रिय शो नागिन 3 में मुख्य भूमिका निभा रहा है। और बहुत ज्यादा लाइक भी किए जा रहे हैं। अभिनेत्री सुरभि ज्योति ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुबूल है से हर घर में लोकप्रिय हो गईं। और आज बेला का किरदार दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।

चैनल को Subscribe करे
सुरभि पंजाब की रहने वाली हैं और इस समय उनकी उम्र 30 साल है। उन्होंने अपने पूरे टीवी करियर में 17 शो में काम किया है। लेकिन इस समय सुरभि ज्योति अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं।
 function yt4mku2egQz7U() { var p = new YT.Player("div_4mku2egQz7U", { height: document.getElementById("div_4mku2egQz7U").offsetWidth * (9 / 16), width: document.getElementById("div_4mku2egQz7U").offsetWidth, videoId: "4mku2egQz7U" }); onYTEmbedLoad(p) } ytOnLoadFn.push("yt4mku2egQz7U");if (NHCommand && NHCommand.getMainVideoId) { document.getElementById(NHCommand.getMainVideoId()).style.display = "none"; }
हाल ही में एक साक्षात्कार में, सुरभि ने अभिनेता पर्ल और पुरी की जमकर तारीफ की। इसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। सुरभि ने कहा कि पर्ल बहुत अच्छे इंसान हैं। और उनके अभिनय का कोई जवाब नहीं है। अगर मैं शादी करना चाहता हूं, तो मैं एक लड़के की तरह ही शादी करूंगा।
इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। और हर कोई चाहता है कि दोनों शादी करें क्योंकि उनकी जोड़ी बहुत परफेक्ट है।

अन्य समाचार