डीडीएलजे के 25 साल: आमिर खान ने फिल्म की प्रशंसा की, इस प्रकार पात्रों को याद किया

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने मंगलवार को शाहरुख खान-काजोल स्टारर प्रसिद्ध फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे होने पर फिल्म की प्रशंसा की। आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट जारी किया और कहा कि यह फिल्म अभी भी पूरी दुनिया में अपनी चमक बिखेर रही है।

आमिर खान ने कहा, 'एक नायक जो अपनी अंतरात्मा को पाता है, एक नायिका जो अपनी आवाज़ का पता लगाती है, एक खलनायक जो अपना दिल बदल लेता है।' DDLG हमारे भीतर दया, अच्छाई और ऊंचाई को दर्शाता है। '
आपको बता दें कि DDLJ के 25 साल पूरे होने पर, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल ने दिन को और अधिक खास बनाने के लिए ट्विटर पर अपने नाम बदल लिए। दोनों अभिनेताओं ने फिल्म के चरित्र का नाम रखा। काजोल ने ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम बदलकर 'सिमरन' कर लिया, जबकि शाहरुख खान का नाम बदलकर 'राज मल्होत्रा' कर दिया। इसके साथ ही दोनों ने फिल्म के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।
गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में व्यस्त हैं। दरअसल लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई थी, जिसे फिर से शुरू कर दिया गया है। हाल ही में करीना कपूर ने जानकारी दी है कि उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इसमें आमिर के साथ करीना एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

अन्य समाचार