नेहा कक्कड़ और सनी कौशल के गाने 'तारों के शहर' ने पूरे किये 100 मिलियन व्यूज

नेहा कक्कड़ और हिट गाने मानो हाथ थामे साथ चलते है। नेहा आज एक आल इन वन पैकेज हो गयी है : वह अच्छा गाती हैं, नाचती भी अच्छा है और अब तोह एक्टिंग भी बेहतरीन कर लेती हैं। आज कल हर जगह उनकी शादी के चर्चे हो रहे है और इसी बीच एक और खुश खबरि आयी है , उनके गाने 'तारों के शहर' जिसमे उनके साथ सनी कौशल नजर आये थे, गाने ने यू ट्यूब पर पूरे किये 100 मिलियन व्यूज।

गाना एक महीने पहले रिलीज़ हुआ था और तब से अब तक इस गाने का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ है। लोगों को गाने में नेहा कक्कड़ और सनी की केमिस्ट्री बहुत पसंद आयी और गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया है और इसका म्यूजिक जानी ने कंपोज़ किया है। वीडियो को अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है और टी सीरीज ने प्रोडूस।
नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। रोहनप्रीत के साथ उनकी शादी का कार्ड जबसे इंटरनेट पर लीक हुआ है तब से फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हो रहे है। कल उन दोनों के रोका सेरेमनी की वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुई।
सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
नए टैलेंट के लिए अपॉर्चुनिटीज बढ़ रही है | दिगांगना.
रोहनप्रीत और नेहा शादी से पहले अपना म्यूजिक वीडियो रिलीज़ कर रहे है जिसका नाम है 'नेहु दा व्याह' और यह वीडियो आज रिलीज़ होगा। इस गाने को लिखा , गाया और इसका म्यूजिक भी नेहा ने ही कंपोज़ किया है। इस गाने में नेहा के साथ रोहनप्रीत नजर आने वाले है। फैंस इस गाने की वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
वही, सनी कौशल ने हाल ही में अपनी फिल्म 'हुरदंग' की शूटिंग फिर से शुरू की। फिल्म को निखिल नागेश डायरेक्ट कर रहे हैं।

अन्य समाचार