रिद्धि डोगरा ने शुरू की वेब सीरीज द मैरिड वुमन की शूटिंग

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा जल्द ही आल्ट बालाजी और जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज "द मैरिड वुमन" में नजर आने वाली है। वेब सीरीज की शूटिंग मंगलवार से शुरू कर दी गई है, जिसकी जानकारी रिद्धि ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

रिद्धि डोगरा ने अपने सोशल मीडिया पर क्लैपबोर्ड के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, और साथ ही कहा कि वो अपनी सुकून वाली जगह यानि कि सेट पर वापस आ गई है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "फिर से शुरू, सेट वाला सुकून। #दमैरिडवुमन , ये पहला दिन है, इस लड़की आस्था कपूर की ओर अपना पहला कदम ले रहीं हूं।"
रिद्धि डोगरा ने आगे लिखा, "एक कहानी जिसका हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। स्ट्रेंज होने के साथ ही एक खूबसूरत कहानी है। इस मास्क और सैनिटाइजर की नई दुनिया में मैं खुश होने के साथ नर्वस भी हूं। जैसा कि हमने इसकी शुरुआत की तो हमारी पूरी टीम के लिए प्रार्थनाएँ। चीयर्स और बहुत सारा प्यार टीम।" इसी के साथ रिद्धि ने अपने पोस्ट में सीरीज की टीम को टैग भी किया है।
सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
नए टैलेंट के लिए अपॉर्चुनिटीज बढ़ रही है | दिगांगना.
बता दें प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जनवरी में इस वेब सीरीज का टीज़र जारी किया था, जिसे दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। "द मैरिड वुमन" की कहानी मंजू कपूर की फेमस बुक पर आधारित है।
यह एक समलैंगिक प्रेम कहानी है, जिसमें रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा लीड रोल में है। अपकमिंग वेब सीरीज का डायरेक्शन साहिर राजा कर रहे हैं, जबकि क्रिएटिव प्रोड्यूसर समर खान है।
रिद्धि के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त कमेंट्स कर उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। एक्टर्स जैसे- अर्जुन बिजलानी, आशा नेगी, रवि दूबे, मृणाल ठाकुर, सरगुन मेहता, एकता कपूर, करण वी ग्रोवर, धीरज धूपर समेत कई सितारों ने कमेंट्स किए हैं।

अन्य समाचार