वरुण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए अपने 8 साल, फैन्स के लिए लिखा इमोशनल कर देने वाला पोस्ट



बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2021 को रिलीज हुई थी। फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे होने के मौके पर वरुण ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है।
वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म प्रमोशन के दौरान फैन्स के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ वरुण धवन ने लिखा, 'आपके और मेरे बीच शुरू हुए इस सफर को 8 साल हो चुके हैं। जब किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया तब विश्वास करने के लिए शुक्रिया। मुझे हर शहर का दौरा याद है। इस दौरान आपके पत्र, तोहफे, टैटू और सबसे जरूरी चीज प्यार। मैं जब भी रोया आप भी रोए, मैं हंसा तो आप भी हंसे, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे पता है कि मैंने जो कुछ भी किया है, उसे आपने सराहा है। सुरक्षित रहें सभी को प्यार, वरुण।'
बताते चलें कि वरुण धवन आखिरी बार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने नोरा फतेही और शद्धा कपूर के साथ काम किया था। अब वरुण धवन अपने पिता के निदेर्शन में बनी फिल्म कुली नं. 1 में काम करते नजर आएंगे। फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है। इस साल मार्च या अप्रैल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की योजना थी लेकिन कोरोना के चलते इवेंट को टाल दिया गया। अब यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अन्य समाचार