कार्तिक आर्यन ने फिल्म को नए रूप में शूट करने की इच्छा व्यक्त की, जाह्नवी कपूर ने यह टिप्पणी की

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह अक्सर प्रशंसकों के लिए मजेदार पोस्ट साझा करते हैं। अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फोटो में कार्तिक आर्यन शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वह लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी इच्छा व्यक्त की कि वह इस लुक में फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। उन्होंने यह सवाल अपने प्रशंसकों से भी पूछा। फोटो पोस्ट करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'क्या आपको इस लुक में फिल्म शूट करनी चाहिए, आपको नहीं करनी चाहिए?'
कार्तिक आर्यन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा, नहीं। इसके बाद कार्तिक ने जाह्ववी कपूर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, 'नकारात्मक मनुष्य।' फैंस अभिनेता की इस मजेदार टिप्पणी का जवाब दे रहे हैं।
कार्तिक आर्यन की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई दिए थे। इसमें उन्होंने सारा अली खान के साथ काम किया था। वह अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी के साथ नज़र आएंगे।

अन्य समाचार