KGF चैप्टर 2 की टीम ने फिल्म के एक विशेष पोस्टर के साथ श्रीनिधि शेट्टी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

कन्नड़ अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं। KGF के निर्माताओं: अध्याय 2 ने अपने चरित्र रीना का एक विशेष पोस्टर जारी किया।

कन्नड़ अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस विशेष दिन पर, KGF: Chapter 2 के निर्माताओं ने फिल्म से अपने चरित्र रीना का एक विशेष पोस्टर जारी किया। पोस्टर में "हैप्पी बर्थडे रीना" शब्द लिखा हुआ है, क्योंकि उन्हें काले और सुनहरे रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है। श्रीनिधि शेट्टी का विशेष शॉट यश की KGF के दूसरे भाग से है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।
PRINANTH NEEL ने SRINIDHI के BIRTHDAY पर विशेष पोस्टर्स साझा किए .श्रीनिधि शेट्टी ने 2018 में केजीएफ: चैप्टर 1 के साथ अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने रीना देसाई की भूमिका निभाई और फिल्म में यश के साथ जोड़ी बनाई। KGF: चैप्टर 2 में, श्रीनिधि ने अपनी भूमिका को दोहराया।
निर्देशक प्रशांत नील ने जन्मदिन के विशेष पोस्टर को श्रीनिधि शेट्टी को उपहार के रूप में साझा किया। उन्होंने लिखा, "कैन लव एंड ब्रूटैलिटी कोएक्सिस्ट ..? विशिंग रीना, @ SrinidhiShetty7 अ वेरी हैप्पी बर्थडे। #HBDSrinidhiShetty # KGFChapter2 (sic)।"
ये रहा पोस्टर:
पोस्टर में, श्रीनिधि एक काले और सोने के लहंगे में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। कम से कम एक्सेसरीज़ और साइड-पार्टेड बालों के साथ, श्रीनिधि ने ठाठ रूप में नाखून लगाए।
KGF: CHAPTER 2 जलमार्ग में नौवहन मार्गKGF: चैप्टर 2 की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। कुछ दिनों पहले यश को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस अनुसूची के साथ, KGF: अध्याय 2 पूरी तरह से लपेटा जाएगा और निर्माता पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
संजय दत्त, जिन्हें फेफड़ों के कैंसर का पता चला है, इस कार्यक्रम में टीम में शामिल होंगे। यश ने उनका हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने लिखा, "कुछ भी नहीं एक सच्चे योद्धा और उसकी आत्मा को रोक सकता है। एक दम कड़क सर .. आप सेट पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते।"
इस महीने की शुरुआत में, KGF: Chapter 2 के निर्माताओं ने बेंगलुरु में फिर से काम शुरू किया। बेंगलुरु को लपेटने के बाद, टीम ने अंतिम चरण की शूटिंग के लिए हैदराबाद का नेतृत्व किया।

अन्य समाचार