पूरी हुई नेहा और रोहनप्रीत​ की रोका सेरेमनी, सिंगर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. नेहा ने खुद ही अपने और रोहनप्रीत के रिश्ते को सबके सामने स्वीकार किया है. जिसके बाद से नेहा को सभी ने ढेरों बधाईयां दी. जिसके बाद अब नेहा और रोहनप्रीत का रोका भी हो चुका है. नेहा ने खुद ही अपने रोका सेरेमनी का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें यह कपल की शादी की पहली रस्म है. इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत सिंह दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

Two days for #NehuDaVyah ?? @rohanpreetsingh ♥️ #NehuPreet My Outfit is by @aachho Styled by- @stylebyoutro Bangles : @truptisartsandcrafts
A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 18, 2020 at 8:41pm PDT

इस वीडियो में नेहा और उनके ब्वॉयफ्रेंड सिंगर रोहनप्रीत​ सिंह के साथ उनके परिवार के सदस्य भी नजर आ रहे हैं. साथ ही सभी खुश भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में कपल ढोल-नगाड़ों के बीच नाचते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों बहुत ही खुश भी नजर आ रहे हैं. नेहा ने अपने वीडियो में दुल्हन का लिबास पहना हुआ है. इसके अलावा रोहनप्रीत खूबसूरत शेरवानी में नजर आ रहे हैं. अपने रोका सेरेमनी के वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने ल‍िखा है - 'नेहू दा व्‍याह' वीडियो कल र‍िलीज हो रहा है. तब तक मेरे फैंस और 'नेहूप्रीत' के प्रेमियों के ल‍िए एक छोटा सा तोहफा. आई लव यू रोहनप्रीत और परिवार. शुक्रिया मिसेज एंड मिस्‍टर कक्‍कड़ मतलब मम्‍मी-पापा इस प्‍यारी सी सेरेमनी के लिए.'
इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस कार्ड को एक्ट्रेस के एक इंस्टाग्राम फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया था. जिसमें नेहा की शादी की पूरी जानकारी भी लिखी थी. बता दें नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर, 2020 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसके बाद दोनों पंजाब में रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं.
Jab we met! ♥️? @rohanpreetsingh ? #LoveAtFirstSight ?? #NehuDaVyah #NehuPreet
A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 15, 2020 at 7:30pm PDT

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह साल 2019 में टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. इस शो के अलावा रोहन कलर्स के रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आ चुके हैं.

अन्य समाचार