सीएसपी संचालक से तीन लाख से अधिक की लूट

संवाद सूत्र, जंदाहा: जंदाहा थाना के बाजितपुर मलाही गांव की सड़क पर आंगनवाड़ी केंद्र के समीप सुनसान स्थान के पास स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से हथियार के बल पर दो बाइक सवार चार अपराधियों ने तीन लाख 18000 रुपये नकद एवं लैपटॉप लूट लिए। लूट की यह वारदात बुधवार की सुबह लगभग 11:00 बजे की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाजितपुर मलाही निवासी मदन कुमार अन्धराबड़ चौक पर भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं। प्रतिदिन की भांति बुधवार को भी सुबह लगभग 11:00 बजे वह अपने घर बाजितपुर मलाही से अपनी बाइक से बैग में तीन लाख 18 हजार रुपये नकद एवं लैपटॉप सहित अन्य आवश्यक कागजात लेकर ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे थे। वह अपने घर से अन्धराबड़ चौक जाने वाली ग्रामीण सड़क से गुजर रहे थे कि इसी दौरान आंगनवाड़ी केंद्र के समीप सुनसान स्थान पर दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराधकर्मियों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया तथा हथियार का भय दिखाकर उनके पास से रुपये एवं लैपटॉप सहित बैग लूट कर पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले।

घटना की सूचना पाकर जंदाहा थाना की गश्ती पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से घटना की विस्तृत जानकारी ली। घटना की सूचना पर जंदाहा थाना अध्यक्ष पुलिस निरीक्षक अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना में शामिल अपराधियों की शिनाख्त किए जाने एवं उनकी गिरफ्तारी के लिउ छापेमारी शुरू कर दी। इस मामले में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मदन कुमार द्वारा समाचार प्रेषण तक कोई आवेदन जंदाहा थाना को नहीं दिया गया था।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार