चोरी की इनोवा गाड़ी से चुनावी ड्यूटी कर रही थी पटना पुलिस

22 Oct, 2020 11:20 PM | Saroj Kumar 611

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एक अजीब मामला सामने आया है. फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ इनोवा गाड़ी से चुनावी ड्यूटी में गश्त कर रही थी. वह इनोवा गाड़ी चोरी की निकली है. पटना के गांधी मैदान थाने की पुलिस ने चोरी की इनोवा को जब्त कर ड्राइवर को भी अरेस्ट कर लिया है.


गिरफ्तार ड्राइवर ने बताया कि इनोवा गाड़ी मोतिहारी की है. वहीं गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि गांधी मैदान में बने वाहन कोषांग में किसी ने इनोवा गाड़ी को जमा किया था. प्रशासन की तरफ से इस गाड़ी को फुलवारीशरीफ थाने को दी गई थी. उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों ने पुलिस इस गाड़ी को चला रही थी लेकिन उन्हें पता नहीं चला कि ये गाड़ी चोरी की है.


जब उसी नम्बर की दूसरी इनोवा गाड़ी गांधी मैदान में जमा करने के लिए आई तो यह पता चला कि इस नम्बर की गाड़ी पहले से है.पुलिस सूचना पर गाड़ी का मालिक गांधी मैदान थाने पहुंचा. उसने बताया कि मेरी गाड़ी का नम्बर लगाकर चोरी की गाड़ी को वाहन कोषांग में जमा किया गया है.


इस पर पुलिस ने केस दर्ज का जांच शुरू कर दी. तब पता चला कि वाहन कोषांग से फुलवारीशरीफ थाने को जो गाड़ी दी गई है वह चोरी की है. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से गाड़ी जमा करने वाले का पता लगा रही है.

अन्य समाचार