उम्र से 20 साल छोटी इस अभिनेत्री पर आया सलमान का दिल, करना चाहते हैं शादी?

मुंबई। टीवी दुनिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस आजकल खूब चर्चा में बना रहता है। बिग बॉस के घर आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं।

दरअसल बीतें संडे को नोमेनशन के वक्त जब सलमान ने सभी कंटेस्टेंट का हाल चल पूछा और साथ ही हंसी मजाक भी किया। इतना ही नही सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ल और हिना खान से शादी की चर्चा भी की थी। सिद्धार्थ की बात करते हुए सलमान ने कहा था कि 'अब तो सिद्धार्थ की भी शादी होने वाली है। यह सुन सब शॉक हो गए थे।

इस बात पर हिना खान ने सवाल किया 'कौन है वो लड़की। सलमान ने जवाब में कहा 'सिद्धार्थ तो बालिका वधु शो की शादी के बारें में बात कर रहा था। तो हिना ने अफ़सोस जाता कर कहा ''क्या सर हम तो पार्टी में नए कपडे पहन कर जाने के लिए उत्साहित हो गए थे''।

हिना की बात सुनकर सलमान हिना से सवाल कर बैठे कि ''क्या आप शादी कर रही हैं''। इस बात पर हिना खान ने सलमान खान को इशारा करते हुए कहा - ''सर आप रोल में फिट है''। सलमान खान ये सुनकर मुस्कुराने लगे। सलमान, हिना को जवाब देते हुए कहा कि ''मेरे शादी करने का समय अब गुजर चूका है, मैं अब शादी नही करना चाहता''।
साल 2020 में बिग बॉस काफी दिलचस्प टास्क हो रहे हैं, इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बिग बॉस सीजन 14 कितना जबरदस्त होने वाला है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस काफी चर्चित है।

अन्य समाचार