कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास का नई फिल्म 'राधेश्याम' में हटकर है लुक, डालिए एक नजर

25 Oct, 2020 09:41 PM | R Kumar 26

credit: third party image reference  नीचे से ऊपर की ओर पड़ना शुरू करें ( 1. ) से। 5. गौरतलब है कि राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म एक बहुभाषी रोमांटिक पीरियड-ड्रामा है, जिसके 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है। बता दें कि 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी, जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा हैं। 4. मैग्नम ओपस 'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल होंगे और फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।  3. इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने पूजा हेगड़े के जन्मदिन के मौके पर फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया था। और अब, प्रशंसकों द्वारा प्रभास के जन्मदिन की उल्टी गिनती शुरू होने के साथ ही, उनके किरदार से उठा रहस्य भी निश्चित रूप से निर्माताओं द्वारा अभिनेता और उनके शुभचिंतकों को दिया गया सबसे बड़ा उपहार है।  2. फिल्म 'राधेश्याम' के निर्माताओं ने फैंस के लिए प्रभास का करैक्टर पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। पैन-इंडिया स्टार प्रभास इस फिल्म में 'विक्रमादित्य' की भूमिका निभा रहे हैं। उनके लुक से इतना तो तय है कि यह एक धमाकेदार किरदार होने वाला है।  1. मुंबई : 'बाहुबली' फेम जाने माने कलाकार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभी से ही उनके जन्मदिन के जश्न की शुरुआत हो चुकी है। credit: third party image reference   हैदाबाद फ्लड्स : साउथ के सुपरस्टार केसीआर सरकार की दिल खोलकर कर रहे करोड़ों की मदद हैदराबाद : तेलंगाना में भारी बारिश और बाढ़ के कारण नुकसान हुए लोगों की मदद के लिए उद्योगपति, फिल्म और व्यापार जगत के लोग आगे आ रहे हैं। बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी, सुपरस्टार महेश बाबू और प्रभास ने एक-एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है, जबकि अक्कीनेनी नागार्जुन ने 50 लाख, जूनियर एनटीआर 50 लाख, विजय देवरकोंडा 10 लाख, निर्देशक हरीश शंकर ने 5 लाख, अनिल राविपुड़ी 5 लाख रुपए की सहायता की घोषणा की। उन्होंने लोगों से मुश्किल की घड़ी में हर किसी को अपनी हैसियत के मुताबिक मदद करने का आह्वान किया।    



उससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 15 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा करके तेलंगाना सरकार के साथ खड़े हुए। इसपर मुश्किल की घड़ी में राज्य के लोगों व सरकार के साथ खड़े दाताओं के प्रति मंत्री केटीआर ने आभार व्यक्त किया है।
इस बीच, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने राज्य में भारी बारिश और बाढ़ के कारण नष्ट हुए लोगों की मदद के लिए उद्योगपतियों, व्याापरियों व वाणिज्यिक प्रमुखों को आगे आने का आह्वान किया था। उन्होंने मुश्किल में फंसे लोगों की मदद में दरियादिल दिखाना चाहिए। बारिश और बाढ़ के कारण भारी नुकसान झेल चुके तेलंगाना को तमिलनाडु की तरफ से सीएम के.पलानी स्वामी ने 10 करोड़ रुपए की सहायता की घोषणा करने के साथ ही राज्य सरकार को एक चेक भेज दिया।
हैदराबाद बाढ़ : केजरीवाल ने बढ़ाया मदद का हाथ, तेलंगाना सरकार को देंगे 15 करोड़ रूपये
स्मगलिंग केस में सामने आया इस एक्टर का नाम, मुंबई एयरपोर्ट से हुआ अरेस्टउन्होंने पीड़ित परिवारों के लिए ब्लैंकेट और चादर भेजने का भी ऐलान किया है। बाढ़ की वजह से अपनों को खो चुके परिवारों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।उसी तरहस मेघा इंजीनियरिंग एंड इंफ्रा कंपनी ने मुख्यमंत्री राहत कोष को 10 करोड़ के दान का ऐलान किया है।
गौरतलब है कि हैदराबाद में बारिश और बाढ़ के कारण हुए नुकसान को देखते हुए कई लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं। इस बीच, राज्य सरकार ने बाढ़ में नष्ट हुए मकानों के परिवारों को एक-एक लाख और आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुए मकानों के लिए 50-50 लाख रुपए और बाढ़ की चपेट में आए हर मकान को 10-10 हजार रुपए कीआर्थिक सहायता देने का ऐलान किया गया है।
पिछले दिनों हुई भारी बारिश के कारण नगर की कई कलोनियों व निचले इलाकों में बाढ़ क पानी भर जाने से 20 हजार से ज्याद मकान डूब गए थे और 50 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी।

अन्य समाचार