बेहद कम उम्र के लड़कियों से शादी कर चुके हैं यह सितारे, एक की पत्नी है 30 साल छोटी

सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने पूजा देओल के साथ शादी की है सनी देओल पूजा देओल से उम्र में लगभग 24 वर्ष बड़े हैं।
संजय दत्त और मान्यता
बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की उम्र काफी ज्यादा कम है। आपको बता दें कि संजय की ये तीसरी शादी हैं। संजय की उम्र 58 साल हैं वहीं उनकी पत्नी की उम्र 39 साल है। दोनों की उम्र में 30 साल का फासला है।
राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया
बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपने से उम्र में लगभग आधी की डिंपल कपाडिया से शादी की थी। डिंपल जब राजेश खन्ना के प्यार में पड़ी थी, तब उनकी उम्र सिर्फ 16 साल की थी जबकि राजेश खन्ना 31 साल के थे।
और दोनों ने शादी कर ली। सैफ अली खान और करीना कपूर
बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान की उम्र में भी काफी ज्यादा अंतर है। अभिनेत्री करीना कपूर की उम्र 38 साल की हैं तो वही उनके पति सैफ अली खान 48 साल के हो चुके हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान की करीना कपूर के साथ दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है।कबीर बेदी और परवीन दुसांज
बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी ने अपने 70वें जन्‍मदिन के मौके पर परवीन दुसांज से चौथी शादी की। वर्तमान में कबीर बेदी 72 साल के हैं जबकि परवीन की उम्र 42 साल है। ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री-मॉडल परवीन के साथ 10 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की है।कमल हासन और वाणी गणपति
कमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है। कमल हसन की पहली शादी सारिका से हुई थी। लेकिन कुछ सालों में ही इनका तलाक हो गया। इसके बाद कमल हासन ने 1978 में खुद से उम्र में काफी छोटी वाणी गणपति से शादी कर ली। हालांकि इनका रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका।

अन्य समाचार