ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण से लेकर विद्या बालन तक इन 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने निभाए बंगाली किरदार आपको कौन पसंद



मक्कार पाठक को जैसा कि आप जानते हैं मेरे आर्टिकल ज्ञानवर्धक और नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगाऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण से लेकर विद्या बालन तक इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने निभाए बंगाली किरदार, आपको कौन-सा किरदार पसंद। करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।
credit: third party image reference
1. ऐश्वर्या राय बच्चन। ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री हैं और साथ में उनकी गिनती खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मी पर्दे पर बंगाली लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद और प्यार दिया था उस फिल्म का नाम था देवदास।
credit: third party image reference
2. विद्या बालन। विद्या बालन बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री हैं और साथ में इनके गिनती सफल अभिनेत्रियों में की जाती है उनके फिल्मी करियर की बात करें उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि फिल्मी पर्दे पर विद्या बालन ने एक बंगाली लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद और प्यार किया था और ऐसा भी कहा जाता है कि उनको इस किरदार के लिए बेस्ट डेब्यु एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिया जाता उस फिल्म का नाम परिणीता था।
credit: third party image reference
3. सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री हैं और साथ में उनके गिनती सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है अगर हम उनके फिल्मी करियर की बात करे तो उनका फिल्मी करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि फिल्मी पर्दे पर सोनाक्षी सिन्हा ने बंगाली लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद और प्यार दिया था उस फिल्म का नाम था लुटेरा जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

अन्य समाचार