आसिम रियाज़ की बन गए हैं बॉडी बिल्डर, देखिए उनके एब्स

बिग बॉस का 14 वां सीज़न शुरू हो गया है लेकिन अभी तक फैंस के दिलों से 'बिग बॉस 13' के रनरअप रहे आसिम रियाज़ की दीवानगी कम नहीं हुई है. आसिम रियाज़ 'बिग बॉस 13' के बाद से करोड़ो दिलों की धड़कन बन गए हैं, उनके फैंस के बीच भी उनका क्रेज़ काफ़ी बढ़ गया है. आसिम के फैंस उनके लुक्स, उनके स्टाइल स्टेटमेंट पर फ़िदा हैं. बिग बॉस ख़त्म होने के बाद भी आसिम के फैंस उनके लिए दीवाने हैं.

रविवार को आसिम ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में आसिम पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. आसिम के फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है, फैंस उनकी इन तस्वीर पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.
आसिम ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने फैंस को उनके प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद कहा है.
बिग बॉस 13' के बाद आसिम क़रीब आधा दर्जन म्यूज़िक वीडियोज़ में नज़र आ चुके हैं, इन सभी वीडियोज़ को दर्शकों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला है. आसिम सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहते हैं. वो अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.
भले ही हैंडसम हंक आसिम छोटे परदे से दूर हैं, लेकिन वो अपने म्यूज़िक वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगे हुए हैं. साथ ही वो अपनी बॉडी पर भी लगातार मेहनत कर रहे हैं. काफ़ी बिज़ी होने के बाद भी आसिम सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहते हैं.

अन्य समाचार