LFW 2020 Day 5 : शो स्टॉपर बनीं अथिया शेट्टी, मृणाल के रैंप वॉक के साथ खत्म हुआ फैशन वीक

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2020) ने इस साल डिजिटल रूप लिया. जब हम सभी अपने घरों में बैठे हुए कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण बाहर निकलने के लिए बैचेन हो रहे हैं, तब एक से एक नामी डिजाइनर्स इस फैशन वीक में अपने शानदार डिजाइंस को लेकर उतरे. फैशन वीक के अंतिम चार दिन एक झटके में खत्म हो गए. इस दौर में हम नए डिजाइन और ट्रेंड पर पकड़ बना रहे हैं. ऐसे में अब अगले सीजन का इंतजार करना और भी मजेदार होगा.

लैक्मे फैशन वीक का पांचवां दिन आधिकारिक तौर पर इस सीज़न का आखिरी दिन था. दिन की शुरुआत आएशा राव के इंडियन आउटफिट्स के शानदार प्रदर्शन के साथ हुई. अथिया शेट्टी, आएशा राव के लिए शो स्टॉपर बनी थीं. अथिया ने राव के लिए म्यूज किया और रंगीन लहंगे में हर साड़ी को खूबसूरत और पारंपरिक लुक दिया.
TV पर ब्रेकिंग न्यूज मेरा घाघरा : नेहा कक्कड़ ने पहना प्रिंटेड लहंगा, कीमत जान रह जाएंगे दंग
अथिया और मृणाल का रैंप पर जलवा
अथिया ने पूरी आस्तीन के साथ लॉन्ग नेक वाला ब्लाउज चुना, जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड लहंगा पहना हुआ था. शो और फैशन वीक की सीरीज दो हैरान करने वाले डिजाइनर के शानदार डिजाइंस के साथ बंद हुई. साक्षी और किन्नी, जिन्होंने अभी 3 सप्ताह पहले फैशन वीक स्पेस में एंट्री की थी, वह फैशन वीक के फाइनल डिजाइनर बने.
उनके प्रिंट कलेक्शन ने निश्चित रूप से शो पर अपना कब्जा जमाया. मृणाल ठाकुर ने डिजाइनर जोड़ी के लिए म्यूज़ किया और यह कहना गलत नहीं होगा कि मृणाल ने अपनी अदा से फैशन वीक को शानदार रुख दिया.
LFW 2020 Day 4: एक्ट्रेस डायना पेंटी ने लैक्मे फैशन वीक में किया वॉक, कहा- डिजिटलाइजेशन फैशन शो का भविष्य
फिनाले शो और लैक्मे फैशन वीक को बंद करने लिए एक बार फिर मृणाल ठाकुर को रैंप पर उतारा गया. इस बार वह दादू द्वारा डिजाइन किए गए गॉर्जियस ड्रेस को पहनकर आई थीं. सिल्वर और ब्लू कॉम्बिनेशन की यह ड्रेस मृणाल पर काफी जच रही थी.

अन्य समाचार