6 साल के कैरियर में 40 से ज्यादा फिल्में कर चुकी है यह अभिनेत्री, अब योगा सिखाती है

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो 6 साल में 40 से ज्यादा समय में काम कर चुकी है। लेकिन आज एक गुमनाम भरी जिंदगी जी रही है। तो चलिए शुरू करते हैं।

बॉलीवुड में हमने कितनी बार एक सेलिब्रिटी को रातों रात सक्सेस पाते देखा है। कुछ तो पहली फिल्म से ही फेमस हो जाते हैं तो कई अभिनेताओं को सालों साल लग जाते हैं। पर इन सब में कुछ ऐसे ऐसे भी हैं जिनका करियर बस कुछ सेकेंड में ही बर्बाद हो गया। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मंदाकिनी है।
फिल्म राम तेरी गंगा मैली से मशहूर होने वाली मंदाकिनी का कैरियर बॉलीवुड में टॉप पर चल रहा था।
मंदाकिनी अपने 6 साल के फिल्मी करियर में 40 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी थी। पर फिर 1994 में उन्हें दुबई में क्रिकेट मैच के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ लाइव टीवी पर देखा गया। तो उन्हें कुछ सेकेंड की वीडियो क्लिप की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई थी। मंदाकिनी का मोस्ट वांटेड के साथ नजर आना ही उनके कैरियर की भूल थी।
इसके बाद पुलिस ने मंदाकिनी से मिलना चाहा पर वह वापस इंडिया नही आई। और कुछ टाइम तक वह दुबई में ही रही। न्यूज़ में बताया जा रहा था कि दाऊद और मंदाकिनी का अफ़ेयर चल रहा है पर मंदाकिनी ने माना कि उन दिनों बॉलीवुड का दौर ही ऐसा था कि आप ऐसे लोगों को अवॉइड नहीं कर पाते थे। मंदाकिनी इसके बाद जब इंडिया आई तो उन्होंने दोबारा फिल्मों में आने की कोशिश भी की। पर उनकी रेपुटेशन इंडस्ट्री में वैसी नहीं रही थी और सब ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया।
बात करें मंदाकिनी के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाली है। आज बहन मुंबई में ही रहती है और एक हर्बल सेंटर में आयुर्वेदिक मेडिसिन और योगा की क्लासेस लेती है।

अन्य समाचार