ओ तेरी तो इस वजह से लड़कों को पसंद आती हैं कम हाइट की लड़कियां, जानिए वजह

छोटे कद की लडकियाँ प्यारी लगती हैं इसमें कोई शक नहीं. ऐसा कौन नहीं होगा जो चाहेगा कि उसकी गर्लफ्रेंड क्यूट हो। लेकिन कई जगह आपने पढ़ा होगा कि लड़कों को ज़्यादातर लंबी लड़कियां पसंद आती हैं।

पढ़ें :- पार्टनर से प्यार करने के गजब फायदे, जानने के बाद आपको खुद से हो जाएग प्यार
आपको इसके कई उदाहरण मिल जाएंगे, आप अभी बीते दिनो मे नए नए कपल बने सिंगर नेहा और रोहन को। इसके अलावा भी ऐसी ढ़ेरों वजहें हैं जिसके कारण लड़को को छोटे कद की लडकियां लुभाती हैं। आइये जानतें हैं….
झप्पी जो धड़कनो की आवाज सुने
आपकी गर्लफ्रेंड जब भी आपको झप्पी देती है तो उसका सर ठीक आपके सीने तक पहुंचता है। ऐसे में वह आपकी दिल की धड़कन को साफ-साफ सुन सकती है। लड़कों को यह पल बहुत ही प्यारा लगता है और वे चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड बार-बार उनसे इस तरह गले मिले। उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा गले मिलते हुए उनकी कमर को पकड़ने से भी बहुत अच्छा महसूस हाता है।
क्यूटनेस के साथ केयर भी
जो लड़कियां छोटे कद की होती हैं वो क्यूट तो होती ही हैं साथ में वे लंबी लड़कियों की तुलना में केयरिंग भी अधिक होती हैं। आपको कभी परेशान देख वह हर ऐसी कोशिश करने लगती है जिससे आपका मूड ठीक हो सके। जब अपकी क्यूट गर्लफ्रेंड आपका इतना केयर करती है तो आपका मूड खुद ही ठीक हो जाता है।
पढ़ें :- भारत की ये 5 मिठाइयां, देश ही नहीं बल्कि विदेशियों को भी हैं बेहद पसंद
माथे को चूमना
अगर गर्लफ्रेंड का कद छोटा होता है तो उसके माथे को चूमने में लड़कों को बेहद सहुलियत महसूस होती है। दूसरी तरप जब आपकी गर्लफ्रेंड अपनी एड़ी उचकाकर आपको किस करने की कोशिश करती है तो आप नहीं चाहते कि यह पल कभी भी खत्म हो।
मदद के साथ प्यार
आपकी गर्लफ्रेंड कोई ऊंची चीज उतारना चाहती है पर पहुंच नहीं पा रही ऐसे में आप जब उसकी मदद करते हैं तो वह क्षण अपने आप ही रोमांटिक बन जाता है। दूसरी तरफ अगर किसी काम में आपकी छोटी कद की गर्लफ्रेंड आपकी मदद के लिए आए तो वह पल इतना क्यूट हो जाता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को हग करने से खुद को रोक नहीं पाते।

अन्य समाचार