प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज, सेलेक्टेड थियेटर्स और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

मुंबई: बॉलिवुड और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर धमाके के लिए तैयार है। लेकिन इस बार प्रियंका नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आऐंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव स्क्रीन शेयर करते नजर आऐंगे। इस फिल्म में प्रियंका और राजकुमार एक अमीर कपल का रोल कर रहे हैं जो दिल्ली में रहते हैं वही ऐकटर आदर्श गौरव फिल्म में बलराम का रोल कर रहे हैं जो राजकुमार और प्रियंका के ड्राइवर के रोल में हैं।
इस ट्रेलर के शुरूआती हिस्सों में दिखाया जाता है कि ये ड्राइवर राजकुमार और उनके परिवार के साथ काफी लॉयल नजर आता है लेकिन बड़ा आदमी बनने की ख्वाहिशों के चलते वो अपने आप में बदलाव लाने लगता है। धीरे- धीरे वो अपने आप में इस कदर बदलाव लाता है की अंत में इस शख्स का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलता है।
प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को शेयर किया उनका कहना है कि वे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। बता दें इस फिल्म को रमीन बहरानी ने डायरेक्ट किया है। अरविंद अडिगा की यह फिल्म द व्हाइट टाइगर के उपन्यास से प्रेरित है।
Presenting the first look trailer of #TheWhiteTiger. You believe your destiny is what was bred in you... till you find a way to break free. I'm so proud to be part of this project. From writer-director Ramin Bahrani, The White Tiger is an adaptation of The New York Times Bestseller & the 2008 Man Booker Prize Winning novel by Aravind Adiga. WATCH it in select theaters December and on Netflix, January 22, 2021 #TheWhiteTigerNetflix @netflixfilm @netflixqueue @netflix_in #RaminBahrani @mukul.deora @Ava @purplepebblepictures @gouravadarsh @rajkummar_rao @vjymaurya @maheshmanjrekar @tessjosephcasting @srishtibehlarya #AravindAdiga @tendo
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Oct 28, 2020 at 7:00am PDT
प्रियंका ने ये भी बताया है कि इस फिल्म को सेलेक्टेड थियेटर्स में दिसंबर महीने में देखा जा सकता है वही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर जनवरी में स्ट्रीम होगी।
प्रिटी जिंटा ने वॉयलेट ड्रेस में शेयर किया फोटो
केबीसी 12: अमिताभ बच्चन से बोला कंटेस्टेंट, जीती हुई रकम से पत्नी कि प्लास्टिक सर्जरी करवाऊंगा, जानिए क्या था बिग बी का रिएक्शन
अब इच्छाधारी नागिन के अवतार में दिखेंगी श्रद्धा कपूर, तीन पार्ट में रिलीज होगी मूवी
कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, बोली- 'एक लड़की को चिढ़ाने के लिए पापा के पप्पू ने जनता के 82 लाख खर्च किए'
नेहा-रोहनप्रीत के फोटो को मिले 36 लाख लाइक्स
मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल करेगा ऋषि, सुशांत और इरफान को याद, जाने तीनों सितारों की कौन सी फिल्मों का होगा प्रदर्शन

अन्य समाचार