मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में भी जमा चुकी है अपना बोलबाला

कृति खरबंदा एक हिंदी फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने तेलुगु फिल्म बोनी (2009) के साथ एक मॉडल के रूप में अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद वह कन्नड़ में शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। उन्होंने हाल ही में तमिल और हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की है। कृति राजकुमार मी राव के साथ फ़िल्म ज़रीनोर आना में दिखाई दीं। इसके बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में दिखाई दीं।

कृति खरबंदा का जन्म नई दिल्ली में अश्वनी खरबंदा और रजनी खरबंदा परिवार में हुआ था। उनकी एक छोटी बहन इशिता खरबंदा और एक छोटा भाई जयवर्धन खरबंदा है, जो पेपर प्लेन प्रोडक्शंस के सह-संस्थापक हैं। वह 1990 के दशक की शुरुआत में अपने परिवार के साथ बेंगलुरु चली गईं। बाल्डविन गर्ल्स हाई स्कूल में हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने श्री भगवान महावीर जैन कॉलेज से स्नातक होने से पहले बिशप कॉटन विमेंस क्रिश्चियन कॉलेज में अपनी पढ़ाई पूरी की।
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वह स्कूल और कॉलेज के बीच सांस्कृतिक गतिविधियों में बहुत सक्रिय थी। एक बच्चे के रूप में, वह कई विज्ञापनों में दिखाई दीं और वह अभी भी स्कूल / कॉलेज में मॉडलिंग करती हैं, यह बताते हुए कि वह अपने कॉलेज के दिनों में हमेशा टीवी विज्ञापनों को पसंद करती थीं, उनका प्रमुख मॉडलिंग अभियान भीमा ज्वैलर्स और फेयर एंड लवली के लिए था।

अन्य समाचार