Vivo V20 SE मोबाइल फोन की कीमत भारत में लॉन्च से पहले आई सामने

Vivo V20 SE की कीमत में लॉन्च से पहले ही कीमत लीक ही चुकी है। यह कीमत दो अलग अलग लिस्टिंग से सामने आई है। आपको बता देते है कि लॉन्च से पहले ही Vivo V20 SE की कीमत क्रोमा और रिलायंस डिजिटल वेबसाइट से सामने आई है, हालाँकि क्रोमा की लिस्टिंग में अब इसकी कीमत नजर नहीं आ रही है हालाँकि रिलायंस डिजिटल लिस्टिंग में इस कीमत को नहीं देखा जा सकता है। Vivo V20 SE मोबाइल फोन को अभी पिछले महीने ही मलेशिया के बाजार में लॉन्च किया गया था, इस मोबाइल फोन में आपको दो अलग आलग कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। अभी हाल ही में भारत में Vivo V20 को लॉन्च किया गया था।

Vivo V20 SE की भारत में अनुमानित कीमत
आपको बता देते है कि रिलायंस डिजिटल वेबसाइट और क्रोमा की वेबसाइट पर जाकर अगर देखें तो आपको पता चलता है कि Vivo V20 SE मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 20,990 है। हालाँकि आपको बता देते है कि अभी तक रिलायंस डिजिटल वेबसाइट और क्रोमा दोनों ही वेबसाइट पर अब यह कीमत नजर नहीं आ रही है। इस लिस्टिंग से को सबसे पहले मायस्मार्टप्राइस की ओर से देखा गया था। इस मोबाइल फोन को ग्रेविटी ब्लैक कलर ऑप्शन में देखा जा सकता था।
अभी तक इस बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता है कि आखिर इस स्मार्टफोन को भारत के बाजार में कब तक लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि सितम्बर महीने में Vivo V20 SE मोबाइल फोन को मलेशिया के बाजार में लॉन्च किया गया था, स्मार्टफोन को मात्र एक ही रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया था, इस मोबाइल फोन की कीमत यहाँ MYR 1,199 यानी लगभग Rs 21,300 है। इस मोबाइल फोन को यहाँ इस बाजार में ग्रेविटी ब्लैक और ऑक्सीजन ब्लू रंगों में लॉन्च किया गया था। ऐसा कहा जा रहा था कि इस मोबाइल फोन के ब्लू वैरिएंट को भारत में लाया जा सकता है, हालाँकि अभी तक ग्रेविटी ब्लैक कलर को ही दोनों ही लिस्टिंग में देखा गया था।
Vivo V20 SE के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर
दोनों ही लिस्टिंग से यह सामने आया है कि इस मोबाइल फोन में आपको सभी कुछ ऐसा ही मिलने वाला है, जैसा मलेशिया में लॉन्च के दौरान देखा गया था। इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 11 के साथ लॉन्च किया गया था, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर के अलावा 8GB रैम के साथ लॉन्च किया गया था।
इस मोबाइल फोन यानी Vivo V20 SE में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, यह एक वाइड-एंगल लेंस है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का एक अन्य कैमरा भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक छोटे नौच पर यह कैमरा मिलने वाला है।
स्टोरेज आदि की बात करें तो Vivo V20 SE में आपको 128GB की स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो यहाँ आपको ब्लूटूथ 5, GPS/A-GPS, FM Radio, और USB Type C पोर्ट मिल रहा है। फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले सेंसर भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 4100mAh क्षमता की बैटरी 33W की फ़्लैशचार्ज फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है।

अन्य समाचार